ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड हल्द्वानीहल्द्वानी में खनन कारोबारी ने खुद को गोली से उड़ाया

हल्द्वानी में खनन कारोबारी ने खुद को गोली से उड़ाया

गोरापड़ाव क्षेत्र निवासी एक खनन कारोबारी ने लाइसेंसी बंदूक से खुद को गोली मारकर खुदकुशी कर ली। अचानक हुयी इस घटना का कारण साफ नहीं हो सका है। परिजनों की ओर से पुलिस को कोई तहरीर नहीं दी गयी है।...

हल्द्वानी में खनन कारोबारी ने खुद को गोली से उड़ाया
हिन्दुस्तान टीम,हल्द्वानीSun, 02 Sep 2018 07:26 PM
ऐप पर पढ़ें

गोरापड़ाव स्थित हरिपुर पूर्णानंद गांव निवासी चंचल सिंह राठौर (50) पुत्र जोगा सिंह राठौर खनन कारोबारी थे। उनके दो डंपर चलते हैं। रविवार को वह घर पर ही थे। दोपहर में घर के आंगन से गोली चलने की आवाज सुन परिजन बाहर दौड़े तो चंचल खून से लथपथ जमीन पर पड़े थे। उनकी मौत हो चुकी थी। सूचना पर एसएसआई मनोहर सिंह दसौनी, एसओजी प्रभारी दिनेश पंत, मंडी चौकी प्रभारी राजेन्द्र कुमार मौके पर पहुंचे और परिजनों, पड़ोसियों से जानकारी जुटायी। पूछताछ में पता चला कि चंचल कुछ दिन से परेशान थे। चंचल का बड़ा बेटा गोकुल सेना में, छोटा बेटा दीपक दिल्ली में नौकरी करता है। दोनों बेटे इन दिनों छुट्टी पर आये हुये हैं।

सीसी कैमरे में कैद हुयी घटना

खनन कारोबारी चंचल सिंह का यह आत्मघाती कदम घर के बाहर लगे सीसी कैमरे में कैद हो गया। वीडियो में वह हाथ में अपनी 12 बोर की एकनाली लाइसेंसी बंदूक लेकर कमरे से बाहर निकलते नजर आये। आंगन में पहुंचने के बाद एकाएक उन्होंने बंदूक कनपटी पर सटाकर खुद को गोली से उड़ा लिया। पुलिस ने डीवीआर जब्त कर ली है।

शुरुआती तौर पर कारोबारी के मानसिक रूप से परेशान होने की बात सामने आयी है। इसी वजह से उन्होंने खुदकुशी की है। घटना कैमरे में कैद हुयी है। परिजनों ने किसी के खिलाफ तहरीर नहीं दी है।

-मनोहर सिंह दसौनी, एसएसआई

फोटो -- 7,8,9,10,11,12,13

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें