ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड हल्द्वानीएमबीपीजी में पार्किंग और सीसीटीवी सुविधा की मांग उठी

एमबीपीजी में पार्किंग और सीसीटीवी सुविधा की मांग उठी

एमबीपीजी कॉलेज में परीक्षा के दौरान गाड़ी पार्किंग को जगह नहीं होने और सीसीटीवी की सुविधा नहीं होने से परेशान छात्र-छात्राओं ने प्राचार्य को ज्ञापन सौंपा। उन्होंने पार्किंग क्षमता बढ़ाने और सीसीटीवी...

एमबीपीजी में पार्किंग और सीसीटीवी सुविधा की मांग उठी
हिन्दुस्तान टीम,हल्द्वानीThu, 13 Jun 2019 08:07 PM
ऐप पर पढ़ें

एमबीपीजी कॉलेज में परीक्षा के दौरान गाड़ी पार्किंग को जगह नहीं होने और सीसीटीवी की सुविधा नहीं होने से परेशान छात्र-छात्राओं ने प्राचार्य को ज्ञापन सौंपा। उन्होंने पार्किंग क्षमता बढ़ाने और सीसीटीवी लगाने की मांग की।

छात्र-छात्राओं के अनुसार परीक्षा के दौरान गाडि़यों की संख्या अधिक होने से पार्किंग के लिए जगह नहीं मिल पाती। इससे वाहनों को सड़क किनारे खड़ा करना पड़ता है। ऐसे में पुलिस द्वारा चालान, हेलमेट चोरी सहित कई परेशानियों का सामना करना पड़ता है। इससे विद्यार्थियों ने कॉलेज परिसर के अंदर खाली जगह में वाहन खड़े करने के संबंध में प्राचार्य को ज्ञापन सौंपा। उन्होंने कहा कॉलेज में सीसीटीवी खराब पड़े हैं ऐसे में कोई अनहोनी होने की आशंका के चलते विद्याथियों ने सीसीटीवी कैमरों को सुचारु करने की मांग की। ज्ञापन देने वालों में छात्र संघ सचिव गौरव सनवाल, सूरज भट्ट, भास्कर सिंह, अजहर मलिक, अजय कुमार, राहुल भाटिया, राहुल मनराल, सुनील कुमार, नीरज आदि मौजूद रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें