ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड हल्द्वानीछात्राओं के प्रदर्शन के बाद कालेज में पहुंची अंकतालिका

छात्राओं के प्रदर्शन के बाद कालेज में पहुंची अंकतालिका

दो साल पुरानी अंकतालिकाओं को लेकर छात्राओं के आंदोलन पर उतरने के बाद आखिरकार कुमाऊं विश्वविद्यालय ने कालेज को अंकतालिकाएं भेज दी...

छात्राओं के प्रदर्शन के बाद कालेज में पहुंची अंकतालिका
हिन्दुस्तान टीम,हल्द्वानीWed, 14 Mar 2018 01:31 AM
ऐप पर पढ़ें

दो साल पुरानी अंकतालिकाओं को लेकर छात्राओं के आंदोलन पर उतरने के बाद आखिरकार कुमाऊं विश्वविद्यालय ने कालेज को अंकतालिकाएं भेज दी हैं। इससे छात्राओं ने राहत की सांस ली है।

इंदिरा प्रियदर्शिनी राजकीय स्नात्तकोत्तर महिला वाणिज्य महाविद्यालय की छात्राएं मार्च फरवरी के अंतिम हफ्ते से साल 2016 के रिजल्ट की अंकतालिकाएं भेजने की मांग कर रही थीं। छात्राओं का कहना था कि बीएससी ज्योग्राफी द्वितीय सेमेस्टर का रिजल्ट, बीकॉम ऑनर्स प्रथम, द्वितीय, तृतीय सेमेस्टर 2016-17 की अंकतालिका, बीकॉम ऑनर्स चौथे सेमेस्टर, एमकॉम प्रथम सेमेस्टर 2016-17 की अंततालिका अभी तक नहीं मिल सकी हैं। जबकि छात्राएं चौथे, छठे सेमेस्टर में पहुंच सकी है। इसके लिए कुलपति को ज्ञापन देने के साथ ही पुतला भी जलाया था। छात्राओं के आंदोलन को देखते हुए विश्विद्यालय ने अंकपत्र कालेज में भेज दिए हैं। कालेज के प्राचार्य डा. पीके पाठक ने बताया कि सोमवार को कालेज में अंक पत्र पहुंचे हैं। इनको बांटने का काम भी शुरू हो गया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें