ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड हल्द्वानीपूर्व मंत्री बेहड़ पर हुए मुकदमे से भड़कीं नेता प्रतिपक्ष

पूर्व मंत्री बेहड़ पर हुए मुकदमे से भड़कीं नेता प्रतिपक्ष

नेता प्रतिपक्ष डॉ. इंदिरा हृदयेश ने पूर्व मंत्री एवं कांग्रेस नेता तिलक राज बेहड़ पर दर्ज किए गए मुकदमे पर नाराजी जाहिर की है। उन्होंने इसे द्वेष के तहत की गई कार्रवाई करार दिया। उन्होंने चेतावनी दी...

पूर्व मंत्री बेहड़ पर हुए मुकदमे से भड़कीं नेता प्रतिपक्ष
हिन्दुस्तान टीम,हल्द्वानीFri, 08 May 2020 04:45 PM
ऐप पर पढ़ें

नेता प्रतिपक्ष डॉ. इंदिरा हृदयेश ने पूर्व मंत्री एवं कांग्रेस नेता तिलक राज बेहड़ पर दर्ज किए गए मुकदमे पर नाराजी जाहिर की है। उन्होंने इसे द्वेष के तहत की गई कार्रवाई करार दिया। उन्होंने चेतावनी दी कि यदि जल्द ही मुकदमा वापस न लिया गया तो कांग्रेस पूरे प्रदेश में आंदोलन करेगी।

पूर्व मंत्री बेहड़ पर अपने गांव मलसा जाने पर लॉकडाउन उल्लंघन का मुकदमा दर्ज किया गया है। शुक्रवार को नेता प्रतिपक्ष डॉ. इंदिरा हृदयेश ने मामले में डीजीपी अनिल रतूड़ी से फोन पर वार्ता कर मुकदमा वापस लेने की मांग की। मीडिया को जारी बयान में नेता प्रतिपक्ष ने कहा कि बेहड़ पर मुकदमा द्वेष के तहत दर्ज किया गया है। इसके विरोध में बेहड़ ने शनिवार को एसएसपी कार्यालय रुद्रपुर में धरने का ऐलान किया है। इंदिरा ने सभी कांग्रेस कार्यकर्ताओं से धरने में शामिल होने का आग्रह किया। कहा कि यदि जरूरत हुई तो वह खुद रुद्रपुर जाकर इस आंदोलन में शिरकत करेंगी। इंदिरा ने कहा कि शराब की दुकानें खोले जाने पर लोगों ने सोशल डिस्टेंसिंग का पालन नहीं किया, लेकिन एक वरिष्ठ राजनेता पर उनके पैतृक गांव जाने पर ही मुकदमा दर्ज कर दिया गया। उन्होंने चेताया कि यदि सरकार ने कांग्रेस नेता के खिलाफ दर्ज मुकदमा वापस न लिया तो यह घटना बड़ा रूप धारण कर सकती है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें