ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड हल्द्वानीउत्तराखंडः सोमेश्वर में ब्लॉक स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिताओं का शुभारंभ

उत्तराखंडः सोमेश्वर में ब्लॉक स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिताओं का शुभारंभ

ताकुला ब्लॉक के माध्यमिक और उच्चतर माध्यमिक विद्यालयों की ब्लॉक स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिताओं का उत्तराखंड स्टेडियम में मुख्य अतिथि ब्लॉक प्रमुख दीपक बोरा ने दीप प्रज्ज्वलित कर और खिलाड़ियों को मशाल...

Program
1/ 2Program
Oath
2/ 2Oath
हमारे संवाददाता,सोमेश्वर (अल्मोड़ा)। Mon, 15 Oct 2018 06:15 PM
ऐप पर पढ़ें

ताकुला ब्लॉक के माध्यमिक और उच्चतर माध्यमिक विद्यालयों की ब्लॉक स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिताओं का उत्तराखंड स्टेडियम में मुख्य अतिथि ब्लॉक प्रमुख दीपक बोरा ने दीप प्रज्ज्वलित कर और खिलाड़ियों को मशाल देते हुए किया। उन्होंने खिलाड़ियों से खेल भावना के अनुरूप अपना बेहतर प्रदर्शन करने और हार-जीत की भावना से हटकर संघर्ष की राह पकड़ने की अपील की।

 


विशिष्ट अतिथि बीईओ पुष्कर लाल टम्टा ने आयोजकों के प्रयासों की सराहना करते हुए खिलाड़ियों से जिला, राज्य और राष्ट्रीय स्तर की प्रतियोगिता में भी क्षेत्र का परचम लहराने के लिए शानदार प्रदर्शन की अपेक्षा की। खेलकूद के संयोजक जीआईसी भूलखर्कवाल गांव के प्रधानाचार्य भूपेन्द्र सिंह बजेठा ने सभी अतिथियों का बैज लगाकर स्वागत किया और दो दिवसीय कार्यक्रम की जानकारी दी।


खेलकूद के पहले चक्र में दौड़, भाला फेंक, गोला और चक्का फेंक के अलावा अन्य कार्यक्रम हुए। इनके परिणाम और पुरस्कार वितरण मंगलवार को होगा। शुभारंभ के मौके पर सह संयोजक कल्पना पाठक, संचालक दिनेश तिवारी, हरिबंश बिष्ट, सहकारी समिति अध्यक्ष कुन्दन गिरी गोस्वामी, निर्णायक मंडल में हरीश भंडारी, भोज उपाध्याय, ललित भाकुनी, दया बिष्ट सहित सैकड़ों प्रतिभागी मौजूद थे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें