DA Image
हिंदी न्यूज़ › उत्तराखंड › हल्द्वानी › झूठे वादे कर जनता को गुमराह कर रहे केजरीवाल: डॉ डब्बू
हल्द्वानी

झूठे वादे कर जनता को गुमराह कर रहे केजरीवाल: डॉ डब्बू

हिन्दुस्तान टीम,हल्द्वानीPublished By: Newswrap
Sun, 19 Sep 2021 07:00 PM
झूठे वादे कर जनता को गुमराह कर रहे केजरीवाल: डॉ डब्बू

हल्द्वानी। कार्यालय संवाददाता

भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता पूर्व प्रदेश प्रवक्ता व पूर्व राज्य मंत्री डॉ. अनिल कपूर डब्बू ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर झूठे वादे कर उत्तराखंड की जनता को गुमराह करने का आरोप लगाया है।

रविवार को प्रेस को जारी बयान में डॉ. डब्बू ने कहा उत्तराखंड के लोग बहुत स्वाभिमानी हैं। उत्तराखंड की आबादी का एक बड़ा भाग सेना में भर्ती होकर देश की रक्षा करता है। उन्होंने कहा कि बेरोजगारी भत्ते, फ्री बिजली का झूठा वादा करके केजरीवाल तमाम राज्यों में जनता को बरगलाने का प्रयास कर रहे हैं। उन्होंने कहा दिल्ली सरकार प्रतिवर्ष 2700 करोड़ के घाटे में चल रही है। केजरीवाल के शासन में बेरोजगारी 11 प्रतिशत बढ़ी है और कोई भी बड़ा काम नहीं हो पा रहा है। कोई भी नया विश्वविद्यालय, नया स्कूल केजरीवाल के शासन में नहीं बन पाया है। बरसात में संपूर्ण दिल्ली जलमग्न हो रही है।

उन्होंने कहा कि उत्तराखंड के युवा मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी के नेतृत्व में युवाओं, बुजुर्गों, माताओं बहनों के लिए प्रदेश के कर्मचारियों के लिए रोज नई नई योजनाएं कार्यान्वित हो रही हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में मुख्यमंत्री धामी प्रदेश के विकास, युवाओं के लिए रोजगार के लिए रात दिन प्रयास कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि इस बार जनता चुनाव में झूठे वादे करने वालों और भ्रष्ट नेताओं को स्थाई रूप से प्रदेश से बाहर कर देगी। भाजपा युवा मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी के नेतृत्व में 60 से ज्यादा सीटों पर विजय प्राप्त कर प्रदेश में फिर से सरकार बनाएगी।

संबंधित खबरें