ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड हल्द्वानीहादसे में घायल युवक की उपचार के दौरान मौत

हादसे में घायल युवक की उपचार के दौरान मौत

छड़ायल में सड़क हादसे में घायल हुए दूसरे युवक की रविवार सुबह एसटीएच में हालत बिगड़ गई। इसके बाद डॉक्टरों ने उसे हायर सेंटर रेफर कर दिया। परिजन उसे बरेली के अस्पताल ले गए, जहां उसने दम तोड़ दिया। उधर...

हादसे में घायल युवक की उपचार के दौरान मौत
हिन्दुस्तान टीम,हल्द्वानीSun, 14 Jan 2018 05:58 PM
ऐप पर पढ़ें

छड़ायल में सड़क हादसे में घायल हुए दूसरे युवक की रविवार सुबह एसटीएच में हालत बिगड़ गई। इसके बाद डॉक्टरों ने उसे हायर सेंटर रेफर कर दिया। परिजन उसे बरेली के अस्पताल ले गए, जहां उसने दम तोड़ दिया। उधर मृतक शाहवेज के पिता ने कोतवाली में तहरीर देकर ट्रक चालक के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।

मल्लूपुरा सिविल लाइन मुजफ्फरनगर यूपी निवासी शाहवेज (20) पुत्र वाहिद और दड़ियाल, टांडा रामपुर निवासी जुनैद (19) पुत्र मकसूद शनिवार शाम को बाइक से देवलचौड़ चौराहे से छड़ायल की तरफ जा रहे थे। महर्षि स्कूल के पास उन्होंने एक ट्रक से पास लेने की कोशिश की। तभी सामने से आ रहे एक साइकिल सवार से बाइक टकरा गई और दोनों ट्रक के नीचे आ गए। दोनों घायलों को 108 की मदद से एसटीएच ले जाया गया, जहां शाहवेज को डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया और जुनैद को गंभीर हालत में एसटीएच में भर्ती किया गया था। रविवार सुबह हालत बिगड़ने पर जुनैद को डॉक्टरों ने हायर सेंटर के लिए रेफर कर दिया। परिजन उसको बरेली के एक निजी अस्पताल में ले गए, जहां उसने दम तोड़ दिया। उधर मृतक शाहवेज के पिता वाहिद ने पुलिस में ट्रक चालक के खिलाफ कोतवाली में तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है। कोतवाल केआर पांडे ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें
अगला लेख पढ़ें