ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड हल्द्वानीफतेहपुर-बसानी मोटर मार्ग नहीं सुधरा तो करेंगे आंदोलन

फतेहपुर-बसानी मोटर मार्ग नहीं सुधरा तो करेंगे आंदोलन

फतेहपुर-बसानी मोटर मार्ग के गड्ढे स्थानीय लोगों के लिए जी का जंजाल बन गए हैं। लोनिवि ने पैचवर्क कर अपना पल्ला तो झाड़ लिया, मगर इसका खामियाजा लोगों को भुगतना पड़ रहा है। लोगों का कहना है कि यदि सड़क...

फतेहपुर-बसानी मोटर मार्ग नहीं सुधरा तो करेंगे आंदोलन
हमारे संवाददाता,हल्द्वानी। Tue, 11 Dec 2018 06:15 PM
ऐप पर पढ़ें

फतेहपुर-बसानी मोटर मार्ग के गड्ढे स्थानीय लोगों के लिए जी का जंजाल बन गए हैं। लोनिवि ने पैचवर्क कर अपना पल्ला तो झाड़ लिया, मगर इसका खामियाजा लोगों को भुगतना पड़ रहा है। लोगों का कहना है कि यदि सड़क की जल्द मरम्मत नहीं की गई तो वे आंदोलन करने को बाध्य होंगे।
फतेहपुर-बसानी मोटर मार्ग नाईसेला, मीठाआंवला, चौसला समेत विभिन्न गांवों को जोड़ता है। इसके चलते इस सड़क पर वाहनों की आवाजाही हर समय बनी रहती है। देखरेख न होने से सड़क की हालत लंबे समय से खराब है। बारिश के दौरान सड़कों पर बड़े-बड़े गड्ढे बन चुके हैं। निहाल नदी में खनन कार्य शुरू होते ही सड़क और भी अधिक जानलेवा हो जाती है। प्रतिवर्ष मार्ग की मरम्मत का कार्य लोनिवि द्वारा किया जाता है, लेकिन इस साल विभाग ने कुछ दूरी तक ही सड़कों के गड्ढे भरे। शेष सड़क की हालत नहीं सुधारी गई। ग्राम प्रधान बसानी बिमला तड़ागी, अमित कुमार, दान सिंह तड़ागी, खीम सिंह तड़ागी समेत सैकड़ों ग्रामीणों ने लोनिवि से सड़क की जल्द मरम्मत करने की मांग की है। साथ ही चेतावनी देते हुए कहा कि यदि इस समस्या पर कोई ध्यान नहीं दिया गया तो वे आंदोलन के लिए बाध्य होंगे। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें