अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

बारिश से तरबतर हुआ उत्तराखंड का कुमाऊं, कई सड़कें बंद

बारिश से तरबतर हुआ उत्तराखंड का कुमाऊं, कई सड़कें बंद

1 / 2नैनीताल सहित कुमाऊं के अन्य जिलों में रविवार सुबह से झमाझम बारिश हो रही है। बारिश से जहां हल्द्वानी, रुद्रपुर सहित अन्य शहरों की सड़कों पर जलभराव हुआ, वहीं मलबा आने से कई सड़कें भी बंद...

बारिश से तरबतर हुआ उत्तराखंड का कुमाऊं, कई सड़कें बंद

2 / 2नैनीताल सहित कुमाऊं के अन्य जिलों में रविवार सुबह से झमाझम बारिश हो रही है। बारिश से जहां हल्द्वानी, रुद्रपुर सहित अन्य शहरों की सड़कों पर जलभराव हुआ, वहीं मलबा आने से कई सड़कें भी बंद...

PreviousNext

नैनीताल सहित कुमाऊं के अन्य जिलों में रविवार सुबह से झमाझम बारिश हो रही है। बारिश से जहां हल्द्वानी, रुद्रपुर सहित अन्य शहरों की सड़कों पर जलभराव हुआ, वहीं मलबा आने से कई सड़कें भी बंद हुईं।

नैनीताल में सुबह से मूसलाधार बारिश जारी है। हालांकि रविवार होने के कारण स्कूली बच्चों को राहत है। यहां नैनीताल-हल्द्वानी मोटर मार्ग पर नैनागांव के समीप मलबा आने से यातायात बाधित हो गया। आपदा प्रबंधन विभाग के मुताबिक जिले के अड़िया-छड़, नैनीताल-वैभरली, काठगोदाम-हैड़ाखान ग्रामीण मार्ग बंद हैं।

वहीं रुद्रपुर में तेज बारिश से पूरा शहर तालाब में तब्दील हो गया है। मुख्य मार्ग और कॉलोनियों में पानी भरने से लोगों को परेशानियों का सामना करना पड़ा। उधर देर रात से ही रही बारिश से कल्याणी नदी का जलस्तर भी बढ़ गया है। दूसरी ओर पिथौरागढ़, चंपावत, बागेश्वर और अल्मोड़ा में भी बारिश के कारण कई सड़कें बंद होने की सूचना है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Heavy rain in Uttarakhand's Kumaon, many roads closed