ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड हल्द्वानीप्रधान डाकघर कर्मियों ने आधार बनाने को मांगी सुरक्षा

प्रधान डाकघर कर्मियों ने आधार बनाने को मांगी सुरक्षा

प्रधान डाकघर हल्द्वानी में आधार कार्ड बनाने को लोगों की भीड़ उमड़ रही है। लोग सोशल डिस्टेंसिंग की जमकर धज्जियां उड़ाई रहे हैं। इस वजह से डाकघर कर्मियों को व्यवस्था बनाने और काम करने में दिक्कत आ रही...

प्रधान डाकघर कर्मियों ने आधार बनाने को मांगी सुरक्षा
हिन्दुस्तान टीम,हल्द्वानीFri, 09 Oct 2020 04:31 PM
ऐप पर पढ़ें

प्रधान डाकघर हल्द्वानी में आधार कार्ड बनाने को लोगों की भीड़ उमड़ रही है। लोग सोशल डिस्टेंसिंग की जमकर धज्जियां उड़ाई रहे हैं। इस वजह से डाकघर कर्मियों को व्यवस्था बनाने और काम करने में दिक्कत आ रही है। इसे देखते हुए शुक्रवार को डिप्टी पोस्ट मास्टर बीएस बिष्ट ने कोतवाली में पत्र भेजकर डाकघर में पुलिसकर्मी तैनात करने की मांग की है।

दरअसल, हल्द्वानी प्रधान डाकघर समेत केवल 4 केंद्रों पर आधार संबंधित काम हो रहे हैं। स्थानीय के अलावा जिले के पहाड़ी इलाकों से भी लोग आधार बनवाने आ रहे हैं। शहर के केंद्र में होने की वजह से सारी भीड़ प्रधान डाकघर में उमड़ रही है। आलम यह है कि लोग सुबह 5 बजे से लाइन में लगने को मजबूर हैं। इधर, पहले मैं के चक्कर में डाकघर के आधार केंद्र में बैठे कर्मचारी से अभद्रता के मामले भी बीते दिनों सामने आ चुके हैं। ऐसे में अव्यवस्थाओं से परेशान होकर डाकघर प्रशासन ने पुलिस सुरक्षा मांगी है। डिप्टी पोस्ट मास्टर बीएस बिष्ट ने बताया कि रोजाना दो पुलिस सिपाही डाकघर में तैनात करने की मांग की है। बताया कि विभागीय कर्मचारियों द्वारा व्यवस्था बनाए जाने के बावजूद लोग मान नहीं रहे हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें