ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड हल्द्वानीहल्द्वानी। कार्यालय संवाददाता

हल्द्वानी। कार्यालय संवाददाता

टीपी नगर चौकी क्षेत्र के गन्ना सेंटर के पास एक अनियंत्रित रोडवेज ने एक राहगीर को कुचल दिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल को एसटीएच भेजा, जहां...

हल्द्वानी। कार्यालय संवाददाता
हिन्दुस्तान टीम,हल्द्वानीMon, 27 Sep 2021 08:20 PM
ऐप पर पढ़ें

हल्द्वानी। कार्यालय संवाददाता

टीपी नगर चौकी क्षेत्र के गन्ना सेंटर के पास अनियंत्रित रोडवेज बस ने राहगीर को कुचल दिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल को एसटीएच भेजा, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं देवलचौड़ के निकट श्यामा गार्डन के पास जेसीबी से गिरे टायर से साइकिल पर आ रही छात्रा गंभीर रूप से घायल हो गई। उसका एसटीएच में उपचार चल रहा है।

पुलिस के अनुसार सोमवार सुबह मूल पीलीभीत और हॉल छडायल निवासी निखिल मंडल (45) रामपुर रोड पर मारुति शोरूम के पास ऑटो से उतरकर पैदल सड़क पार कर रहा था। इसी बीच हल्द्वानी से रुद्रपुर की ओर जा रहे यूपी रोडवेज की बस उसे कुचल दिया। दूसरी घटना देवलचौड़ के निकट श्यामा गार्डन के पास की है। सुबह मूल बदायूं फतेहगंज उत्तर प्रदेश और हॉल महर्षि स्कूल के निकट तीन तास निवासी कक्षा सातवीं की छात्रा अंजलि (14) पुत्री राजपाल देवलचौड स्थित सरकारी स्कूल से साइकिल पर घर जा रही थी। श्यामा गार्डन के पास आगे चल रही जेसीबी के डाले पर रखा टायर गिरकर अंजलि से जा टकराया। आसपास के लोगों ने गंभीर हालत में किशोरी को एसटीच में भर्ती कराया जहां उसका उपचार चल रहा है। टीपी नगर चौकी प्रभारी मनोज कुमार बताया कि सीसीटीवी फुटेज से बस का पता लगा लिया गया है। बस और चालक को जल्द हिरासत में लिया जाएगा। टायल गिराने वाले मामले में जेसीबी को कब्जे में ले लिया गया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें