ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड हल्द्वानीसिलीगुड़ी से हल्द्वानी आ रहे होटल मैनेजर की रास्ते में मौत

सिलीगुड़ी से हल्द्वानी आ रहे होटल मैनेजर की रास्ते में मौत

सिलीगुड़ी स्थित होटल में मैनेजर की शुक्रवार सुबह कठघर स्थित पीतल बस्ती स्टैंड पर संदिग्धावस्था में मौत हो गई। वह सिलीगुड़ी से अपने घर हल्द्वानी जा रहे थे। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में भी मौत का कारण स्पष्ट...

सिलीगुड़ी से हल्द्वानी आ रहे होटल मैनेजर की रास्ते में मौत
हिन्दुस्तान टीम,हल्द्वानी मुरादाबाद। Sat, 19 Jan 2019 11:30 AM
ऐप पर पढ़ें

सिलीगुड़ी स्थित होटल में मैनेजर की शुक्रवार सुबह कठघर स्थित पीतल बस्ती स्टैंड पर संदिग्धावस्था में मौत हो गई। वह सिलीगुड़ी से अपने घर हल्द्वानी जा रहे थे। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में भी मौत का कारण स्पष्ट नहीं हो सका है। लिहाजा बिसरा प्रिजर्व किया गया है। परिवार वाले शव को हल्द्वानी ले गए। 
इंस्पेक्टर कठघर अजीत कुमार सिंह के मुताबिक सुबह के समय पीतल बस्ती स्टैंड के पास एक अधेड़ का शव पड़ा मिला। उसकी उम्र करीब पचास वर्ष के आसपास थी। कपड़ों की तलाशी ली गई तो उसकी शिनाख्त सुनील विश्वकर्मा निवासी हल्द्वानी के सुभाष नगर के रूप में हुई। परिवार वालों ने सिलीगुड़ी के होटल में मैनेजर होने की जानकारी दी। वह ट्रेन द्वारा सिलीगुड़ी से हल्द्वानी घर जा रहे थे। शव का पोस्टमार्टम कराया गया। रिपोर्ट में मौत का कारण स्पष्ट नहीं हो सका। डॉक्टरों ने बिसरा प्रिजर्व किया है। बिसरा जांच के बाद ही अग्रिम कार्रवाई की जाएगी।

पत्नी से घर आने का वादा पूरा नहीं कर सके सुनील
सुनील विश्वकर्मा की पत्नी बबीता विश्वकर्मा यहां होटल युवराज में बतौर मैनेजर कार्यरत हैं। उनके दो बेटे अभि और हर्ष हैं। मृतक सुनील के मौसेरे भतीजे जेम्स जेवियर ने बताया कि उसके मौसा का शव मुरादाबाद बस स्टेशन में संदिग्ध हालात में मिला। दो दिन पहले सुनील की अपनी पत्नी बबीता से बात हुई थी। मौसा ने बताया था कि उनका कहीं दूसरे स्थान पर स्थानांतरण हो गया है। वह जल्द ही एक बार घर आएंगे। उसके बाद फिर नये स्थान पर ज्वाइन करेंगे, लेकिन मौसा अपना वादा पूरा नहीं कर सके। ठीक तीसरे दिन पुलिस ने उनके मरने की सूचना दे दी। सुनील की जेब में 305 रुपये मिले थे। जेम्स ने अंदेशा जताया कि मौसा को कहीं जहरीला पदार्थ न खिलाया गया हो। 

जहरखुरानी गिरोह के शिकार तो नहीं हुए सुनील!
सुनील विश्वकर्मा कहीं जहरखुरानी गिरोह के शिकार तो नहीं हो गए। पुलिस सूत्रों के मुताबिक सुनील ने जहर का सेवन किया था। जहर उन्होंने खुद खाया या फिर वह जहरखुरानी गिरोह के शिकार हुए।   
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें