ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड हल्द्वानीरेलवे मजदूर की मौत में जीआरपी काठगोदाम ने केस दर्ज किया

रेलवे मजदूर की मौत में जीआरपी काठगोदाम ने केस दर्ज किया

रेलवे के मजदूर की हत्या मामले में जीआरपी काठगोदाम ने मुकदमा दर्ज किया है। मृतक की बहन ने कुछ लोगों पर मजदूर को ट्रैक्टर ट्राली से रौंदने का आरोप...

रेलवे मजदूर की मौत में जीआरपी काठगोदाम ने केस दर्ज किया
हिन्दुस्तान टीम,हल्द्वानीSun, 04 Dec 2022 07:40 PM
ऐप पर पढ़ें

हल्द्वानी। कार्यालय संवाददाता

रेलवे के मजदूर की मौत के मामले में जीआरपी काठगोदाम ने मुकदमा दर्ज किया है। मृतक की बहन ने कुछ लोगों पर भाई को ट्रैक्टर ट्रॉली से रौंदने का आरोप लगाया है। जीआरपी पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

ठाकुरद्वारा मुरादाबाद निवासी अलफिजा का कहना है कि उनका भाई बब्लू बाजपुर रेलवे स्टेशन पर मजदूरी करता था। बीते दो नवम्बर की दोपहर करीब तीन बजे वह अन्य मजदूरों के साथ काम कर रहा था। आरोप लगाया कि इस दौरान भानू प्रकाश शर्मा निवासी कासगंज और कुंवर पाल सिंह, रविकान्त, गुड्डू निवासी बाजपुर ट्रैक्टर ट्रॉली से मौके पर पहुंचे। आरोपियों ने काम कर रहे बल्लू को ट्रैक्टर ट्रॉली से रौंद दिया। आसपास काम कर रहे अन्य लोगों ने आरोपियों को दबोच लिया, लेकिन आरोपी हथियार दिखाकर मौके से फरार होने में सफल रहे। चार नवम्बर को बब्लू की मौत हो गई। अलफिजा का कहना है कि इसकी शिकायत बाजपुर थाने में की गई थी, लेकिन उन्होंने जीआरपी थाने में तहरीर देने की बात कही। अब जीआरपी काठगोदाम ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

रेलवे मजदूर की मौत के मामले में युवती की तहरीर मिली है। लापरवाही से वाहन चालने समेत अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है। मामले की जांच की जा रही है।

रमेश सिंह नेगी, एसओ जीआरपी काठगोदाम।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें