ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड हल्द्वानीगौलापार में आईएसबीटी निर्माण शुरू करे सरकार : इंदिरा

गौलापार में आईएसबीटी निर्माण शुरू करे सरकार : इंदिरा

नेता प्रतिपक्ष डॉ. इंदिरा हरदेश ने गौलापार में प्रस्तावित स्थल पर अंतरराज्यीय बस अड्डा निर्माण की मांग राज्य सरकार से की है। उन्होंने कहा कि गौलापार में प्रस्तावित स्थल पर ही इन दिनों प्रवासियों को...

गौलापार में आईएसबीटी निर्माण शुरू करे सरकार : इंदिरा
हिन्दुस्तान टीम,हल्द्वानीThu, 14 May 2020 05:06 PM
ऐप पर पढ़ें

नेता प्रतिपक्ष डॉ. इंदिरा हरदेश ने गौलापार में प्रस्तावित स्थल पर अंतरराज्यीय बस अड्डा निर्माण की मांग राज्य सरकार से की है। उन्होंने कहा कि गौलापार में प्रस्तावित स्थल पर ही इन दिनों प्रवासियों को लेकर आ रही बसों को खड़ा किया जा रहा है। 80 एकड़ की इस जमीन का आज बेहतरीन तरीके से प्रयोग हो रहा है। यात्रियों को सभी तरह की सुविधाएं व आवागमन में आसानी हो रही है।

गुरुवार को मीडिया को जारी बयान में उन्होंने कहा कि आपदा के इन हालात ने साफ कर दिया है कि कांग्रेस सरकार के समय आईएसबीटी के लिए चुना गया स्थल बिल्कुल सही था। राज्य सरकार ने हल्द्वानी में इस प्रस्तावित स्थल पर आईएसबीटी निर्माण की योजना को रद कर दिया, मगर सरकार अभी तक कोई दूसरा निर्माण स्थल नहीं खोज पाई है। उन्होंने सरकार से अनुरोध किया है कि इसी प्रस्तावित स्थल पर ही जल्द आईएसबीटी का निर्माण शुरू किया जाए, जिससे कि लोगों को आवागमन में सुविधाएं मिल सकें। उन्होंने कहा कि यह हल्द्वानी के साथ ही कुमाऊं के हित में भी एक बड़ा कदम होगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें