ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड हल्द्वानीबिजली के लिए गंगानगर के ग्रामीणों ने किया प्रदर्शन

बिजली के लिए गंगानगर के ग्रामीणों ने किया प्रदर्शन

गंगानगर के ग्रामीणों ने बिजली सहित विभिन्न मांगो को लेकर सोमवार को बुद्ध पार्क में प्रदर्शन किया। बीडीसी सदस्य अर्जुन बिष्ट ने चेतावनी दी कि यदि मांगें पूरी नहीं हुईं तो वह अनशन करने को बाध्य...

बिजली के लिए गंगानगर के ग्रामीणों ने किया प्रदर्शन
हिन्दुस्तान टीम,हल्द्वानीMon, 13 Aug 2018 01:05 PM
ऐप पर पढ़ें

गंगानगर के ग्रामीणों ने बिजली सहित विभिन्न मांगो को लेकर सोमवार को बुद्ध पार्क में प्रदर्शन किया। बीडीसी सदस्य अर्जुन बिष्ट ने चेतावनी दी कि यदि मांगें पूरी नहीं हुईं तो वह अनशन करने को बाध्य होंगे।

खेड़ा ग्रामसभा के गंगानगर में विद्युतीकरण के लिए ग्रामीण लंबे समय से आंदोलन कर रहे हैं। मामले में कई बार शासन-प्रशासन को सूचित करने के बाद भी कोई ठोस कार्रवाई नहीं हुई है। स्थानीय निवासी महमूद अली ने कहा कि गंगानगर के चारों ओर के इलाकों में रात होते ही बिजली जगमगाने लगती है और गंगानगर अंधेरे में डूबा रहता है। एक तरह आजादी के जश्न की तैयारी चल रही है और दूसरी तरफ गंगा नगर के लोग बिजली के लिए लड़ाई लड़ रहे हैं। ग्रामीणों ने कहा कि तुरंत उनको बिजली के कनेक्शन नहीं दिए गए तो वे आमरण अनशन करेंगे। प्रदर्शन के दौरान गोविंद प्रसाद, साबिर अहमद, कमला देवी, संतोष कुमार, धरीज कुमार, दीवान गिरी, किशन गिरी, अनिल गिरी, चंपा गोस्वामी, पार्वती गोस्वामी, साबिर सैफी, नईम अहमद, राजन गिरी, भगवती देवी, लक्ष्मी, अंजलि, हिमानी समेत कई ग्रामीण मौजूद रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें