ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड हल्द्वानीनेता प्रतिपक्ष से फल-ठेला व्यापारियों ने मदद की गुहार लगाई

नेता प्रतिपक्ष से फल-ठेला व्यापारियों ने मदद की गुहार लगाई

शहर सब्जी फल ठेले-फड़ व्यापारियों के शिष्टमंडल ने रविवार को नेता प्रतिपक्ष डॉ. इंदिरा हृदयेश से मुलाकात की। व्यापारियों ने उन्हें लॉकडाउन के कारण व्यापार बंद होने से उत्पन्न आर्थिक संकट के बारे में...

नेता प्रतिपक्ष से फल-ठेला व्यापारियों ने मदद की गुहार लगाई
हिन्दुस्तान टीम,हल्द्वानीSun, 07 Jun 2020 06:27 PM
ऐप पर पढ़ें

शहर सब्जी फल ठेले-फड़ व्यापारियों के शिष्टमंडल ने रविवार को नेता प्रतिपक्ष डॉ. इंदिरा हृदयेश से मुलाकात की। व्यापारियों ने उन्हें लॉकडाउन के कारण व्यापार बंद होने से उत्पन्न आर्थिक संकट के बारे में बताया।

प्रमोद अग्निहोत्री, मोकिन सैफी आदि ने कहा कि लॉकडाउन के बाद से सब्जी मंडी सहित शहर के सभी ठेले व फड बंद करवा दिए गए हैं। 74 दिन से ज्यादा समय होने जा रहा है। ये सभी गरीब वर्ग से आते हैं। ऐसे में इतने लंबे समय तक बिना कामकाज के परिवार पालना व जिंदगी गुजारना बहुत मुशिकल हो गया है। इस पर नेता प्रतिपक्ष ने तुरंत कमिशनर कुमाऊं, जिलाधिकारी, सिटी मजिस्ट्रेट व एसपी सिटी को फोन कर वार्ता की। डॉ. इंदिरा ने बताया कि उन्होंने इस संबंध में अधिकारियों से वार्ता की है। कमिशनर व डीएम ने बताया है कि नई गाइडलाइन के बाद शहर में मंडी, ठेले एवं अन्य कारोबार को अनुमति दी जाने की कार्यवाही चल रही है। नेता प्रतिपक्ष ने सभी व्यापारियों से सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करने की अपील की। इस दौरान जावेद वारसी, हरीश माहेश्वरी, अजय साहू, आफताब खान, गोपाल गोस्वामी, पिंटू, जाबिर, नाजिम, इमरान आदि मौजूद रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें