ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड हल्द्वानीविवाह समारोह से जुड़े कारोबारियों को मिले आर्थिक मदद

विवाह समारोह से जुड़े कारोबारियों को मिले आर्थिक मदद

विवाह समारोह व्यापार संघर्ष समिति की शनिवार को आयोजित बैठक में टेंट, बैंक्वेट, कैटरिंग, लाइट, डीजे, साउंड, बैंड, घोड़ा बग्गी आदि कारोबार से जुड़े व्यापारियों की समस्याओं को लेकर चर्चा की गई। कहा गया...

विवाह समारोह से जुड़े कारोबारियों को मिले आर्थिक मदद
हिन्दुस्तान टीम,हल्द्वानीSat, 04 Jul 2020 05:08 PM
ऐप पर पढ़ें

विवाह समारोह व्यापार संघर्ष समिति की शनिवार को आयोजित बैठक में टेंट, बैंक्वेट, कैटरिंग, लाइट, डीजे, साउंड, बैंड, घोड़ा बग्गी आदि कारोबार से जुड़े व्यापारियों की समस्याओं को लेकर चर्चा की गई। कहा गया कि विवाह समारोह से जुड़े कारोबारियों को आर्थिक मदद दी जाए। चेतावनी दी कि यदि व्यापारियों की अनदेखी की गई तो आंदोलन के लिए बाध्य होना पड़ेगा।

कालाढूंगी रोड स्थित एक बैंक्वेट हाल में आयोजित बैठक में विवाह समारोह से संबंधित व्यापारियों को आर्थिक सहायता देने, बिजली पानी बिल माफ करने, बैंक के ब्याज को कोरोना संक्रमण काल तक पूर्ण रूप से माफ करने के लिए संघर्ष करने का ऐलान किया गया। समिति के मुख्य संयोजक नवीन पांडे ने कहा कि विवाह समारोह समिति का एक प्रतिनिधिमंडल टेंट एसोसिएशन के प्रदेश नेतृत्व के साथ मुख्यमंत्री से मिलकर अपनी समस्याओं को बताएगा। उन्होंने कहा कि इस समय सहालग का सीजन समाप्त हो चुका है। विवाह समारोह से जुड़े व्यापारियों को आर्थिक सहायता की नितांत आवश्यकता है। ऐसे समय में यदि व्यापारियों के हितों की अनदेखी की गई तो आंदोलन को बाध्य होना पड़ेगा। बैठक में रूपेंद्र नागर, हर्षवर्धन पांडे, सुभाष कश्यप, नंद किशोर कर्नाटक, जगदीश जोशी, ललित पांडे, गिरीश हेड़िया, राम प्रसाद कश्यप, शिव कुमार कश्यप, विनोद वर्मा, संजय पाल, बबलू गुप्ता आदि मौजूद रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें