ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड हल्द्वानीकाशीपुर में किसान की गोली मारकर हत्या

काशीपुर में किसान की गोली मारकर हत्या

खेत में बुवाई कर रहे किसान की दो लोगों ने गोली मारकर हत्या कर दी। बताया जा रहा है कि हत्या करने वाले परिचित ही थे। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मुरादाबाद निवासी राजेश...

काशीपुर में किसान की गोली मारकर हत्या
हमारे संवाददाता,काशीपुर। Tue, 13 Nov 2018 11:29 AM
ऐप पर पढ़ें

खेत में बुवाई कर रहे किसान की दो लोगों ने गोली मारकर हत्या कर दी। बताया जा रहा है कि हत्या करने वाले परिचित ही थे। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।
मुरादाबाद निवासी राजेश कुमार (24) पुत्र स्व. भजन सिंह पिछले पांच सालों से आईटीआई थाना क्षेत्र के ग्राम दभौरा टांडा में अपनी मां के साथ रह रहा था। सोमवार की शाम राजेश अपने खेत में गेहूं की बुवाई करने किराये का ट्रैक्टर लेकर गया था। राजेश के साथ ट्रैक्टर चालक कांति प्रसाद और गांव का ही मजदूर बाबूराम पुत्र हेतराम भी था। बताया जा रहा है कि कुछ ही देर में राजेश के दो परिचित आए। इस पर वह उनसे बात करने लगा। परिचितों को उसने सिगरेट के साथ गुटखा भी दिया। करीब एक घंटा बातचीत के बाद दो लोगों ने राजेश को पीछे से दाएं कंधे पर दो गोली मार कर पैदल ही भाग निकले। खेत में गांव के ही तीन बच्चे भी थे। बच्चों ने जानकारी ट्रैक्टर चला रहे चालक को दी। जब तक ट्रैक्टर चालक और खेत पर काम कर रहा मजदूर बाबूराम मौके पर पहुंचे, तब तक राजेश दम तोड़ चुका था। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। बताया जा रहा है कि पिता की मौत के बाद राजेश और उसके बड़े भाई ब्रजेश के नाम चार-चार एकड़ जमीन आई थी। राजेश का बड़ा भाई ब्रजेश करीब 20 साल से यहां रह रहा था। जबकि राजेश करीब चार साल पहले गांव में आया था। वहीं एसएसपी ऊधमसिंह नगर कृष्ण कुमार, वीके ने कहा कि अभी हत्या के बारे में कुछ कहना जल्दबाजी होगी। जांच की जा रही है। शीघ्र ही हत्या का खुलासा कर दिया जाएगा।  

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें