ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड हल्द्वानीसेवानिवृत्ति पर डॉ. अशोक कुमार को दी भावभीनी विदाई

सेवानिवृत्ति पर डॉ. अशोक कुमार को दी भावभीनी विदाई

सेवानिवृत्ति के अंतिम दिन उच्चशिक्षा निदेशालय में आयोजित सादे कार्यक्रम में उच्चशिक्षा निदेशक डॉ. अशोक कुमार को भावभीनी विदाई दी गई। इस मौके पर सहायक निदेशक डॉ. एएस नयाल ने डॉ. कुमार के कार्यकाल की...

सेवानिवृत्ति पर डॉ. अशोक कुमार को दी भावभीनी विदाई
हिन्दुस्तान टीम,हल्द्वानीSat, 30 May 2020 08:03 PM
ऐप पर पढ़ें

सेवानिवृत्ति के अंतिम दिन उच्चशिक्षा निदेशालय में आयोजित सादे कार्यक्रम में उच्चशिक्षा निदेशक डॉ. अशोक कुमार को भावभीनी विदाई दी गई। इस मौके पर सहायक निदेशक डॉ. एएस नयाल ने डॉ. कुमार के कार्यकाल की सराहना की। उन्होंने कहा कि एक प्राध्यपक से लेकर निदेशक के रूप में डॉ. कुमार ने उच्चशिक्षा के उन्नयन के लिए उल्लेखनीय कार्य किए। जिसके लिए उन्हें हमेशा याद रखा जाएगा।

निदेशालय में आयोजित कार्यक्रम में डॉ. उनियाल ने कहा कि डॉ. कुमार ने एक प्राध्यापक के रूप में उच्चशिक्षा में सेवा शुरू की। जिसके बाद उन्होंने प्राचार्य व उच्चशिक्षा निदेशक तक का सफर तय किया। बतौर निदेशक रहते हुए उन्होंने प्राचार्यों कमिशन से मिले प्राध्यापकों की तैनाती, प्राचार्यों की डीपीसी समेत कई महत्वपूर्ण कार्य किए। इस मौके पर डॉ. अशोक कुमार ने निदेशालय के कर्मचारियों व अधिकारियों के सहयोग के लिए उनका आभार जताया। इस मौके पर उपनिदेशक डॉ. एनएस बनकोटी, डॉ. केएस नेगी, हिमांशु जोशी, प्रेमा भंडारी, पुष्पा मेहरा, अजय शर्मा, सीएस पांडे आदि मौजूद रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें