ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड हल्द्वानीहल्द्वानी के महिला डिग्री कॉलेज में नामांकन प्रक्रिया शुरू

हल्द्वानी के महिला डिग्री कॉलेज में नामांकन प्रक्रिया शुरू

हल्द्वानी महिला डिग्री कॉलेज में बुधवार से नामांकन प्रक्रिया शुरू हो गई। एबीवीपी से अध्यक्ष प्रत्याशी दीपिका जोशी अपने समर्थकों के साथ नामांकन कराने पहुंची। नामांकन के बाद उन्होंने शहर में रैली भी...

ABVP
1/ 2ABVP
NSUI
2/ 2NSUI
हमारे संवाददाता,हल्द्वानी। Wed, 05 Sep 2018 01:13 PM
ऐप पर पढ़ें

हल्द्वानी महिला डिग्री कॉलेज में बुधवार से नामांकन प्रक्रिया शुरू हो गई। एबीवीपी से अध्यक्ष प्रत्याशी दीपिका जोशी अपने समर्थकों के साथ नामांकन कराने पहुंची। नामांकन के बाद उन्होंने शहर में रैली भी निकाली। इस दौरान छात्राओं ने डांस भी किया। वहीं एनएसयूआई से अध्यक्ष प्रत्याक्षी सिमरन वर्मा ने नामांकन किया। उन्होंने भी नामांकन के बाद समर्थकों के साथ शहर में रैली निकाली।

एमबीपीजी में तीन प्रत्याशियों ने नाम वापस लिया
एमबीपीजी कॉलेज में बुधवार सुबह 10 से 12 बजे तक नामांकन वापसी प्रक्रिया चली। इस दौरान तीन प्रत्याशियों ने अपने नाम वापस लिए।
संयुक्त सचिव नितेश यादव, कोषाध्यक्ष शोएब अंसारी और विज्ञान संकाय प्रतिनिधि गार्गी धामी ने व्यक्तिगत कारणों के चलते नाम वापस लिए। मुख्य निर्वाचन अधिकारी डॉ. डीसी पंत ने बताया कि दोपहर एक बजे से चार बजे तक नामांकन पत्रों की जांच की जाएगी। बताया कि छात्रसंघ के एक दर्जन पदों के लिए 82 प्रत्याशियों ने नामांकन पत्र दाखिल किया है। नामांकन पत्रों की जांच गुरुवार को भी जारी रहेगी।
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें