ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड हल्द्वानीडीएम ने 70 शिकायतें निपटाईं

डीएम ने 70 शिकायतें निपटाईं

जिलाधिकारी सविन बंसल ने शनिवार को कैम्प कार्यालय में फरियादियों की समस्याएं सुनी तथा अधिकांश समस्याओं का मौके पर ही निस्तारण किया। फरियादियों ने बिजली, पानी, इलाज एवं आर्थिक सहायता, भूमि की नाप जोख,...

डीएम ने 70 शिकायतें निपटाईं
हिन्दुस्तान टीम,हल्द्वानीSat, 15 Feb 2020 06:35 PM
ऐप पर पढ़ें

डीएम सविन बंसल ने शनिवार को कैम्प कार्यालय में फरियादियों की समस्याएं सुनकर अधिकांश समस्याओं का निस्तारण किया। फरियादियों ने बिजली, पानी, इलाज के लिए आर्थिक मदद, भूमि नाप जोख, सड़क, शस्त्र लाइसेन्स नवीनीकरण, शिक्षकों की तैनाती संबंधी 70 से अधिक शिकायतें दर्ज कराईं।

कालाढूंगी निवासी आनंद बल्लभ ने पत्नी के इलाज, ओखलकांडा निवासी रघुवर दत्त ने पत्नी की बीमारी इलाज और हल्दूचौड़ निवासी राधा देवी ने बेटी के इलाज के लिए मदद मांगी। डीएम ने उन्हें आर्थिक मदद के लिए प्रस्ताव मुख्यमंत्री विवेकाधीन कोष भेजने के निर्देश दिए। आजाद नगर निवासी सुलेमान ने विद्युत बिल शमन का अनुरोध डीएम से किया। हरिपुर नायक निवासी गोपाल दत्त ने पस्तोला में उनकी जमीन फर्जी ढंग से हड़पकर अवैध निर्माण की शिकायत की। डीएम ने एसडीएम को मामले की जांच के निर्देश दिए। ग्राम मटेला धारी निवासी जमन सिंह ने भूमिधारी बंटवारे का अनुरोध किया। इस पर डीएम ने प्रभारी अधिकारी से भूमि की पैमाइश अमीन-पटवारी से कर बंटवारे के निर्देश दिए। दुदली, बबियाड़, सरना, गुनियालेख निवासियों ने बैंक आफ बड़ौदा की च्यूरीगाड़ शाखा में इंटरनेट व्यवस्था सुचारू रखने , पेयजल, शौचालय, बैठने की सुविधा न होने पर दूसरी जगह शिफ्ट कराने की मांग रखी। ऐशबाग निवासी मदन लाल अग्रवाल ने डीएम को बताया कि स्वास्थ्य खराब होने से कैलाश नंधौर नदी में खनन को वाहन पंजीकृत नहीं करा पाए। उन्होंने डीएम से वाहन पंजीकृत कराने को फार्म जमा कराने का अनुरोध किया। डीएम ने एसडीएम को क्षेत्रीय समिति में प्रकरण रखने के निर्देश दिए। कैंप में सिटी मजिस्ट्रेट प्रत्यूष सिंह, नगर आयुक्त सीएस मर्तोलिया, एसडीएम विवेक राय, अधिशासी अभियंता जल संस्थान विशाल सक्सेना, विद्युत वितरण खंड शहर के ईई डीके जोशी, मुख्य शिक्षा अधिकारी केके गुप्ता, जिला प्रोबेशन अधिकारी व्योमा जैन, जिला कार्यक्रम अधिकारी अनुलेखा बिष्ट, जिला समाज कल्याण अधिकारी अमन अनिरुद्ध आदि रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें