ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड हल्द्वानीविधायक के धरने को लेकर बीएसएनएल अधिकारियों- कर्मचारियों में असंतोष

विधायक के धरने को लेकर बीएसएनएल अधिकारियों- कर्मचारियों में असंतोष

बीएसएनएल के मोबाइल टावर परियोजना में कार्यरत अधिकारियों और कर्मचारियों ने भीमताल विधायक राम सिंह कैड़ा के धरना प्रदर्शन के खिलाफ असंतोष जताया है। सोमवार को हल्द्वानी मुख्यालय में नारेबाजी कर...

विधायक के धरने को लेकर बीएसएनएल अधिकारियों- कर्मचारियों में असंतोष
हिन्दुस्तान टीम,हल्द्वानीMon, 24 Sep 2018 08:51 PM
ऐप पर पढ़ें

बीएसएनएल के मोबाइल टावर परियोजना में कार्यरत अधिकारियों और कर्मचारियों ने भीमताल विधायक राम सिंह कैड़ा के धरना प्रदर्शन के खिलाफ असंतोष व्यक्त कर हल्द्वानी मुख्यालय में नारेबाजी कर प्रदर्शन किया।

सोमवार को बीएसएनएल महाप्रबंधक कार्यालय में हुई सभा में वक्ताओं ने कहा ओखलकांडा ब्लॉक के दूरस्थ क्षेत्र ल्वांड-डोबा में जनता की असुविधा को देखते हुए बीएसएनएल के मोबाइल टावर की परियोजना पूर्व में ही स्वीकृत हो चुकी है। टावर लगाने के लिए भूमि का चयन अधिकारी कर चुके हैं। टावर लगाने का काम मार्च 2019 में पूरा होना है। टावर के लिए चयनित भूमि का शिलान्यास विधायक कैड़ा की मौजूदगी में लोकसभा सांसद भगत सिंह कोश्यारी इस साल अप्रैल माह में कर चुके हैं। कहा कि वर्तमान में जिला प्रशासन के सहयोग से भूमि हस्तांरण की प्रक्रिया चल रही है। इसके बावजूद बीएसएनएल ने अपनी सिविल विंग के माध्यम से टावर लगाने का कार्य शुरू कर दिया है।

बारिश के मौसम में भू-स्खलन आदि के कारण निर्माण कार्य तेजी से नहीं हो पा रहा है। इस सब के बाद भी विधायक कैड़ा अपने समर्थकों के साथ टावर लगाने की मांग को लेकर धरना प्रदर्शन पर बैठ गए। इससे परियोजना में लगे सभी अधिकारी-कर्मचारी हतोत्साहित हैं। सभा के अंत में वक्ताओं ने जनप्रतिनिधियों से जनहित से जुड़े कार्यों में सहयोग की अपील की। इस मौके पर बीएसएनएल के कर्मचारी संगठन, अधिकारी संगठन, स्वच्छता कर्मचारी संगठन, अनुसूचित जाति-जनजाति संगठन, पिछड़ा कर्मचारी संगठन, वाहन संगठन आदि से जुड़े राजीव चौहान, एलएम जोशी, डीसी तिवारी, आरएस रौतेला, गोविंद सिंह बिष्ट, अनूप कुमार गोस्वामी, सर्वेश चौहान, रवि तिवारी, आरसीएस गड़िया, एसके श्रीवास्तव, पीएस जंतवाल, टीएस पांगती, एनएम तिवारी, एनएस खाती, एके गुप्ता आदि मौजूद रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें