DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

प्रवेश की मांग को लेकर छात्रों की भूख हड़ताल जारी

प्रवेश की मांग को लेकर छात्रों की भूख हड़ताल जारी

1 / 2एलएसएम महाविद्यालय में प्रवेश की मांग को लेकर छात्रों की भूख हड़ताल दूसरे दिन भी जारी रही। उन्होंने समस्या का समाधान नहीं होने पर उग्र आंदोलन की चेतावनी दी...

प्रवेश की मांग को लेकर छात्रों की भूख हड़ताल जारी

2 / 2एलएसएम महाविद्यालय में प्रवेश की मांग को लेकर छात्रों की भूख हड़ताल दूसरे दिन भी जारी रही। उन्होंने समस्या का समाधान नहीं होने पर उग्र आंदोलन की चेतावनी दी...

PreviousNext

एलएसएम महाविद्यालय में प्रवेश की मांग को लेकर छात्रों की भूख हड़ताल दूसरे दिन भी जारी रही। उन्होंने समस्या का समाधान नहीं होने पर उग्र आंदोलन की चेतावनी दी है।

सोमवार को प्रवेश की मांग को लेकर छात्र महाविद्यालय प्रांगण में भूख हड़ताल पर बैठे रहे। उन्होंने शिक्षा मंत्री और विश्वविद्यालय के खिलाफ नारेबाजी की। दीपक लोहिया ने कहा कि ऐसी प्रक्रिया का क्या फायदा, जिसमें छात्रों को शिक्षा से वंचित किया जा रहा है। सीमांत के युवाओं की अनदेखी बर्दाश्त नहीं की जाएगी। उन्होंने कहा कि स्नातकोत्तर और स्नातक स्तर पर सीटों को बढ़ाया जाए। उन्होंने कहा कि मांगें पूरी नहीं की गई तो आमरण अनशन किया जाएगा।

बलुवाकोट महाविद्यालय की समस्याओं को लेकर आमरण अनशन शुरू

धारचूला। बलुवाकोट महाविद्यालय की सात सूत्रीय समस्याओं को लेकर अभाविप के कार्यकर्ता आमरण अनशन पर बैठ गए हैं।

सोमवार को महाविद्यालय में अभाविप के प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य संदीप बोरा और दीपक बिष्ट ने आमरण अनशन शुरू कर दिया। उन्होंने कहा कि एमए में प्रवेश प्रक्रिया और ऑफलाइन प्रवेश शुरू किए जाएं। बीएससी में भौतिक और रसायन विज्ञान विषय की स्वीकृति दी जाए। उन्होंने रेडक्रास की 52 नाली भूमि महाविद्यालय को हस्तांतरित करने की मांग की। साथ ही महाविद्यालय में रिक्त पदों को भरा जाए। समाधान नहीं होने पर आमरण अनशन जारी रहेगा।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Demand of admission Students' hunger strike continued