ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड हल्द्वानीडिलीवरी के नाम पर 82 हजार रुपये ठगे

डिलीवरी के नाम पर 82 हजार रुपये ठगे

काशीपुर। साइबर ठगों ने कोरियर कर्मचारी बनकर एक व्यक्ति व उसकी मां के खाते से हजारों की रकम पार कर दी। पीड़ित ने पुलिस को तहरीर देकर कार्रवाई की गुहार...

डिलीवरी के नाम पर 82 हजार रुपये ठगे
हिन्दुस्तान टीम,काशीपुरFri, 25 Jun 2021 05:40 PM
ऐप पर पढ़ें

काशीपुर। साइबर ठगों ने कोरियर कर्मचारी बनकर एक व्यक्ति और उसकी मां के खाते से हजारों की रकम पार कर दी। पीड़ित ने पुलिस को तहरीर देकर कार्रवाई की गुहार लगाई है। पुलिस ने तहरीर के आधार पर अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

मोहल्ला लक्ष्मीपुर पट्टी मंझरा निवासी अरशान सैफी पुत्र मुश्ताक हुसैन ने पुलिस को दी तहरीर में बताया कि बीती छह मई की दोपहर करीब एक बजे उसके मोबाइल पर एक व्यक्ति ने फोन कर बताया कि वह कोरियर कंपनी से बोल रहा है। कहा कि आपका ऑर्डर डिलीवर करना है। इसके बाद उसके कहने पर उसने मोबाइल में एनी डेस्क के एप को डाउनलोड कर लिया। उसके बाद व्यक्ति ने डेबिट कार्ड नम्बर मांगा। जिसके बाद मुमताज ने उसे अपना डेबिट कार्ड नंबर बता दिया। जैसे ही उसने डेबिट कार्ड नम्बर दिया तो उसके पंजाब नेशनल बैंक के खाते 22818 रुपये तथा उसकी मां फूल जहां के खाते से 59016 रुपये कुल 81 हजार 834 रुपये कट गये। कोतवाल जीबी जोशी ने बताया कि मुकदमा साइबर सेल देहरादून से ट्रांसफर होकर काशीपुर आया है। जांच की जा रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें