ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड हल्द्वानीढेला जंगल में फांसी पर लटका मिला युवक का शव

ढेला जंगल में फांसी पर लटका मिला युवक का शव

प्रदेशभर के सरकारी और अर्ध सरकारी स्कूलों में पढ़ने वाली दिव्यांग छात्राओं के लिए खुशखबरी है। केंद्र सरकार और सर्व शिक्षा अभियान के तहत कक्षा 9 से कक्षा 12 तक पढ़ने वाली छात्राओं को 2000 रुपये प्रति...

ढेला जंगल में फांसी पर लटका मिला युवक का शव
हिन्दुस्तान टीम,हल्द्वानीWed, 12 Aug 2020 11:53 PM
ऐप पर पढ़ें

रामनगर में मानसिक तनाव के चलते एक युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। वनकर्मियों को गश्त के दौरान युवक का शव जंगल में पेड़ पर लटका मिला। मृतक पांच दिन से लापता था।

ग्राम ढेला निवासी राजू बहादुर 40 वर्ष पुत्र रामप्रसाद गांव में अपने भाई दलीप बहादुर के साथ रहता था। ग्राम प्रधान मदन मोहन ने कहा राजू बहादुर मानसिक रूप से विक्षिप्त था तथा पांच दिन पूर्व वह घर से बिना बताए लापता हो गया था जिसकी सूचना ढेला पुलिस चौकी को दी गई थी और पुलिस ने उसकी खोजबीन भी शुरू की गई थी। लेकिन उसका कोई पता नहीं चला ग्राम प्रधान ने बताया कि मंगलवार को कॉर्बेट टाइगर रिजर्व ढेला रेंज के वन कर्मचारियों को गश्त के दौरान राजू बहादुर का शव एक पेड़ पर लटका हुआ मिला। जिसके बाद घटना की जानकारी वनकर्मियों ने मृतक के भाई और पुलिस को दी। मौके पर चौकी इंचार्ज कैलाश जोशी पहुंचे और उन्होंने पेड़ पर लटके शव को नीचे उतारते हुए शव का पंचनामा भरने के बाद उसे पोस्टमार्टम के लिए सरकारी अस्पताल भेज दिया। कैलाश जोशी ने बताया कि मानसिक तनाव के चलते उसने फांसी लगाकर आत्महत्या की है। बताया कि कुछ साल पहले उसकी पत्नी उसे छोड़कर चली गयी थी। उसके कोई संतान नहीं थीं। बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद मौत के सही वजह का पता चल सकेगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें