DA Image
1 नवंबर, 2020|1:44|IST

अगली स्टोरी

ऊधमसिंह नगर में रुद्रपुर, खटीमा, काशीपुर और सितारगंज में होगी मतगणना

नगर निकायों में चुनाव का परिणाम 20 नवंबर को ही घोषित कर दिया जाएगा। मतगणना के लिए 52 टेबल बढ़ा दी गई हैं। जिले में रुद्रपुर, काशीपुर, खटीमा और सितारगंज में मतगणना होगी। प्रशासन ने मतगणना के लिए दूसरी शिफ्ट में ड्यूटी के लिए बुलाए गए कार्मिकों को भी पहली शिफ्ट में सुबह 6 बजे बुला लिया है। वहीं मतगणना ड्यूटी पर लगाए गए सभी कार्मिकों को प्रशिक्षण के लिए सोमवार को 1 बजे जेसीज पब्लिक स्कूल में उपस्थित होने के निर्देश दिए गए हैं।
रुद्रपुर और काशीपुर नगर निगम में इस बार 40 वार्डों में चुनाव हो रहा है। पूर्व में दोनों नगर निगम में मतगणना के लिए 20 टेबल लगाई गई थीं। वहीं अब प्रशासन ने इसमें फेरबदल करते हुए दोनों नगर निगमों में मतगणना के लिए टेबलों की संख्या बढ़ाकर 40-40 कर दी है। वहीं जसपुर और खटीमा में भी मतगणना के लिए 6-6 टेबल बढ़ाई गई हैं। 
प्रभारी अधिकारी निर्वाचन आलोक पांडे ने बताया कि मतगणना के लिए जिले में 4 कलेक्शन सेंटर बनाए गए हैं। रुद्रपुर की बगवाड़ा मंडी में रुद्रपुर के साथ ही किच्छा, गदरपुर, दिनेशपुर, गूलरभोज, केलाखेड़ा और सुल्तानपुर पट्टी के स्थानीय निकायों के लिए मतगणना होगी। वहीं काशीपुर में नवीन फल मंडी काशीपुर के साथ महुआखेड़ागंज, जसपुर और महुआ डाबरा के लिए मतगणना होगी। वहीं खटीमा में खटीमा मंडी में मतगणना होगी। सितारगंज में मंडी में सितारगंज के साथ नानकमत्ता और शक्तिगढ़ के लिए भी मतगणना होगी। प्रभारी अधिकारी निर्वाचन पांडे ने बताया कि मतगणना के लिए ड्यूटी पर लगाए गए सभी कार्मिक, सेक्टर और जोनल मजिस्ट्रेट सोमवार को दोपहर 1 बजे जेसीज पब्लिक स्कूल रुद्रपुर पहुंचेंगे। उन्होंने सभी कार्मिकों से समय पर मतगणना के द्वितीय प्रशिक्षण के लिए अनिवार्य रूप से पहुंचने के निर्देश जारी किए हैं।
 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Counting of votes in Rudrapur Khatima Kashipur and Sitarganj in Udham Singh Nagar