ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड हल्द्वानीखजान के निष्कासन के बहाने रावत को टारगेट करने की साजिश : महरा

खजान के निष्कासन के बहाने रावत को टारगेट करने की साजिश : महरा

प्रदेश कांग्रेस कमेटी द्वारा खजान पांडे का निष्कासन होने के बाद प्रदेशभर के कांग्रेस कार्यकर्ताओं में खलबली मच गई है। मंगलवार को उपनेता प्रतिपक्ष और रानीखेत के विधायक करन महरा ने स्वराज आश्रम में...

खजान के निष्कासन के बहाने रावत को टारगेट करने की साजिश : महरा
कार्यालय संवाददाता,हल्द्वानी। Tue, 11 Dec 2018 05:49 PM
ऐप पर पढ़ें

प्रदेश कांग्रेस कमेटी द्वारा खजान पांडे का निष्कासन होने के बाद प्रदेशभर के कांग्रेस कार्यकर्ताओं में खलबली मच गई है। मंगलवार को उपनेता प्रतिपक्ष और रानीखेत के विधायक करन महरा ने स्वराज आश्रम में पत्रकार वार्ता करते हुए खजान के निष्कासन पर घोर आपत्ति जताई। उन्होंने कहा कि खजान के निष्कासन के बहाने पार्टी के कुछ नेताओं ने सीधे पूर्व सीएम और राष्ट्रीय महासचिव हरीश रावत को टारगेट बनाया है।

महरा ने कहा कि खजान पांडे पार्टी के एक ऐसे वरिष्ठ नेता हैं, जो जीवन पर्यंत पार्टी से जुड़े रहे हैं। ऐसे नेता को बिना किसी कारण बताओ नोटिस दिए बिना निष्कासित कर देना उचित नहीं है। मैं इसे पार्टी नेताओं की तानाशाही मानता हूं। वह इस मामले को पीसीसी में उठाएंगे। महरा ने किसी का नाम लिए बिना कहा कि कांग्रेस पार्टी किसी की जागीर नहीं है। इससे पहले पूर्व सीएम हरीश रावत को राष्ट्रीय कार्यकारिणी में जिम्मेदार पद मिलने से 2 दिन पहले भी खूब बयानबाजी की गई थी। उन्होंने कहा कि जब तक खजान पांडे का निष्कासन वापस नहीं हो जाता, तब तक वह किसी को चैन से नहीं बैठने देंगे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें