ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड हल्द्वानीबागेश्वर में रेलमार्ग निर्माण के लिए कांग्रेसी बैठे क्रमिक अनशन पर

बागेश्वर में रेलमार्ग निर्माण के लिए कांग्रेसी बैठे क्रमिक अनशन पर

रेलमार्ग निर्माण की मांग को लेकर तहसील परिसर में संघर्ष समिति का क्रमिक अनशन जारी रहा। आंदोलनकारियों को अपना सर्मथन देते हुए कांग्रेसी क्रमिक अनशन पर बैठे। बहुप्रतीक्षित बागेश्वर-टनकपुर रेलमार्ग...

बागेश्वर में रेलमार्ग निर्माण के लिए कांग्रेसी बैठे क्रमिक अनशन पर
हमारे संवाददाता ,बागेश्वर। Sat, 18 Aug 2018 04:57 PM
ऐप पर पढ़ें

रेलमार्ग निर्माण की मांग को लेकर तहसील परिसर में संघर्ष समिति का क्रमिक अनशन जारी रहा। आंदोलनकारियों को अपना सर्मथन देते हुए कांग्रेसी क्रमिक अनशन पर बैठे।
बहुप्रतीक्षित बागेश्वर-टनकपुर रेलमार्ग निर्माण की मांग को लेकर शनिवार को चौथे दिन भी संघर्ष समिति का क्रमिक अनशन जारी रहा। कांग्रेस जिलाध्यक्ष लोकमणि पाठक के नेतृत्व में कांग्रेसी तहसील परिसर पहुंचे। उन्होंने सघर्ष समिति के आंदोलन को जायज बताते हुए कहा कि सामरिक लिहाज से महत्वपूर्ण इस रेलमार्ग का निर्माण शीघ्र किया जाए। उन्होंने कहा कि तत्कालीन यूपीए सरकार ने जनभावनाओं और सामरिक महत्व को समझते हुए इसे राष्ट्रीय परियोजना में शामिल किया, लेकिन दुर्भाग्य वश इसके लिए बजट का प्रावधान नहीं होने के कारण यह मामला लटक गया है। उन्होंने कहा कि यदि 2019 में दुबारा से केंद्र में कांग्रेस की सरकार आई तो रेलमार्ग का निर्माण किया जाएगा। इसके बाद कांग्रेसी क्रमिक अनशन पर बैठ गए। इसमें रमेश भंडारी, बालकृष्ण, अर्जुन कुमार,ईश्वर पांडेय,उमेद गढ़िया,गणेश कुमार,सुरेश चंद्र,दिनेश कुमार,संजय बनियाल शामिल थे। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें