ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड हल्द्वानीजाति प्रमाण पत्र के विरोध में कांग्रेसियों ने बजाई थाली

जाति प्रमाण पत्र के विरोध में कांग्रेसियों ने बजाई थाली

हल्द्वानी। कार्यालय संवाददाता राशन कार्ड बनाने में जाति प्रमाण पत्र की अनिवार्यता के विरोध में मंगलवार को कांग्रेसी कार्यकत्राओं ने खाद्य आपूर्ति...

जाति प्रमाण पत्र के विरोध में कांग्रेसियों ने बजाई थाली
हिन्दुस्तान टीम,हल्द्वानीTue, 03 Aug 2021 04:30 PM
ऐप पर पढ़ें

हल्द्वानी। कार्यालय संवाददाता

राशन कार्ड बनाने में जाति प्रमाण पत्र की अनिवार्यता के विरोध में मंगलवार को कांग्रेसी कार्यकत्राओं ने खाद्य आपूर्ति विभाग के कार्यालय के बाहर थाली और बर्तन बजाकर प्रदर्शन किया। आरोप लगाया कि मोदी सरकार ऐसे आदेश जारी कर गरीबों का निवाला छीनने में लगी हुई है।

आवास विकास स्थित क्षेत्रीय खाद्य अधिकारी कार्यालय में एकत्र हुए कार्यकर्ताओं ने जोरदार नारेबाजी की। कांग्रेस जिला महामंत्री हेमंत साहू ने कहा कि केंद्र की मोदी सरकार ने राशन कार्ड में जाति प्रमाण पत्र की अनिवार्यता का आदेश जारी कर गरीबों की थाली से राशन छीनने का काम किया है। जिसे कांग्रेस किसी भी कीमत पर सहन नहीं करेगी। साहू ने कहा कि प्रदेश के 80% लोगों के पास जाति प्रमाण पत्र नहीं हैं ऐसे में उनके राशन कार्ड कभी बन ही नहीं पाएंगे। युवा नेता पंकज कश्यप, सचिन राठौर व दीपा खत्री ने कहा कि सरकार राशन कार्ड को समाप्त करने की साजिश कर रही जिसका विरोध किया जाएगा। प्रदर्शन करने वालों में हृदयेश कुमार, छात्र नेता हर्षित जोशी, योगेश कबड्वाल, किरन माहेश्वरी, नाजिम अंसारी, अरबाज खान, कैलाश कोहली, शमा परवीन, सुमित साहू, फरमान अली, पंकज अधिकारी, हर्षित ठाकुर, राकेश श्रीवास्तव, संतोष कुमार, किशन पाल कश्यप, नंदनी खत्री, आंनद कुमार आदि शामिल रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें