DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

वीडियो : एनएच घोटाले की सीबीआई जांच की मांग को रुद्रपुर में कांग्रेसियों का प्रदर्शन

वीडियो:रुद्रपुर में एनएच घोटाले की सीबीआई जांच की मांग को कांग्रेसियों ने किया प्रदर्शन

एनएच घोटाले की सीबीआई जांच की मांग को लेकर कांग्रेसियों ने कलक्ट्रेट में प्रदर्शन किया। इस दौरान उन्होंने कलक्ट्रेट में धरना दिया। जिसमें नेता प्रतिपक्ष इंदिरा हृदयेश, पूर्व मंत्री तिलकराज बेहड़ समेत तमाम वरिष्ठ कांग्रेसी नेता शामिल हुए।

इस दौरान हुई सभा में कांग्रेसियों ने प्रदेश व केन्द्र की भाजपा सरकार पर एनएच घोटाले की जांच दबाए जाने का आरोप लगाया। कहा कि भाजपा की भ्रष्ट सरकार एनएच घोटाले में शामिल अफसरों को बचाने में लगे हुए हैं। जिसके चलते घोटाले का पर्दाफाश करने वाले कमिश्नर सेंथिल पांडियन का तबादला किया गया है। कलक्ट्रेट में हुई सभा में नेता प्रतिपक्ष इंदिरा हृदयेश ने कहा कि 500 करोड़ के एनएच घोटाले में राज्य की भाजपा सरकार में शामिल मंत्रियों व अनके कार्यकर्ताओं की बड़ी मिलीभगत है। जिसके चलते केन्द्र के भाजपा नेता भी इस जांच को दबाना चाहते हैं।

हालत यह है कि जांच को आगे बढ़ाने के बजाय प्रदेश सरकार को जांच रोकने के लिए धमकाया तक जा रहा है। इसी के चलते जांच कर रहे कुमाऊं कमिश्नर को हटा दिया गया है। तिलकराज बेहड़ ने कहा कि एनएच घोटाले में भाजपा के मंत्रियों समेत तमाम स्थानीय नेताओं की मिलीभगत उजागर हो सकती है। इसी लिए भाजपा इस जांच को दबाना चाहती है। उन्होंने कहा कि एनएच घोटाले की सीबीआई जांच को लेकर कांग्रेसी अब सड़कों पर उतर आए हैं। जिसकी पूरी जांच होने तक आंदोलन जारी रखा जाएगा। प्रदर्शनकारियों में क्षेत्र तमाम कांग्रेसी नेता शामिल रहे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Congress demands CBI probe into NH scam