ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तराखंड हल्द्वानीशहर के स्कूल---परीक्षा परिणाम--

शहर के स्कूल---परीक्षा परिणाम--

दीक्षांत में अदिति और चेतना बनी टॉपर हल्द्वानी। दीक्षांत इंटरनेशनल स्कूल में अदिति तरागी...

शहर के स्कूल---परीक्षा परिणाम--
हिन्दुस्तान टीम,हल्द्वानीTue, 14 May 2024 09:00 PM
ऐप पर पढ़ें

विज्ञापन की खबरें--
------------------------

दीक्षांत में अदिति और चेतना बनी टॉपर

हल्द्वानी। दीक्षांत इंटरनेशनल स्कूल में अदिति तरागी ने 12वीं और चेतना देऊपा ने 10वीं कक्षा में स्कूल टॉप किया है। स्कूल के प्रबंधक समित टिक्कू ने बताया कि स्कूल का परीक्षा परिणाम सौ फीसदी रहा है। कक्षा 12वीं की अदिति तरागी ने 95.2 प्रतिशत अंक हासिल कर शीर्ष स्थान हासिल किया है। वहीं 10वीं में चेतना देऊपा को 98.4 प्रतिशत अंक मिले हैं। बताया कि 12वीं में आकांक्षा गोस्वामी 94.8, देवराज शर्मा 93.8, हर्षवर्धन जोशी 92.8, तुषार पांडे 92.5, लक्ष्य पंत 92.2 प्रतिशत अंक हासिल करने में सफल रहे। वहीं 10वीं में चित्रार्थ मेहरा 98, वैदेही बाजपाई 97.8, अनुशा जैन 97,दिव्यांशी वेदांत 97 प्रतिशत, आरव टिक्कू 96.6, मेधांश नयाल 95.6 प्रतिशत अंकों के साथ शीर्ष स्थान पर रहे । 12वीं कक्षा में पूजा मिश्रा और शिवांगी डांगी ने अंग्रेजी विषय में 100 अंक हासिल किए हैं। विद्यालय के की शैक्षणिक डायरेक्टर स्मृति टिक्कू, प्रधानाचार्य रूपक पांडे ने बच्चों को बधाई दी है।

-------------------------

वेंडी स्कूल में श्रेया और तनिषा ने किया टॉप

हल्द्वानी। वेंडी सीनियर सेकेंडरी स्कूल का परीक्षाफल 10वीं में शत प्रतिशत रहा। स्कूल के प्रबंधक डा. विकल बवाड़ी ने बताया कि स्कूल में श्रेया कन्याल ने 95.8 प्रतिशत अंक के साथ 10वीं और तनिषा नेगी ने 95.4 प्रतिशत अंक के साथ 12वीं में पहला स्थान हासिल किया है। 10वीं कक्षा में हर्षिता भट्ट ने 94.6 प्रतिशत अंक हासिल कर दूसरा और निहारिका बिष्ट ने 93.6 प्रतिशत अंक के साथ तीसरा स्थान हासिल किया है। निकिता बोरा को 93.1, पारस पांडे ने 91 प्रतिशत अंक प्राप्त किए हैं। बताया कि कक्षा 12वीं में भी विद्यालय का परीक्षाफल उत्कृष्ट रहा। तनिषा नेगी ने 95.4 प्रतिशत अंक प्राप्त कर विज्ञान संकाय और विद्यालय में पहला स्थान हासिल किया है। हिमांशी पांडे 91.4 प्रतिशत अंक के साथ दूसरे, यशिका नेगी ने 90.2 प्रतिशत अंक प्राप्त कर तीसरे स्थान पर रहीं। विद्यालय की प्रधानाचार्या डॉ. भावना बवाड़ी ने सभी छात्र-छात्राओं को बधाई दी है।

-----------------------

राहुल और रुचिता बने एसकेएम के टॉपर

हल्द्वानी। एसकेएम सीनियर सेकेंडरी स्कूल में प्रियांशी जोशी 12वीं और राहुल मेलकानी 10वीं कक्षा के टॉपर बने हैं। स्कूल की प्रधानाचार्या मोनिका शर्मा ने बताया कि कक्षा 12वीं में विद्यार्थियों ने 90 प्रतिशत से अधिक अंक हासिल किए हैं। रुचिता घिंगा स्कूल में पहले, प्रियांशी जोशी दूसरे और दीपिका आर्या ने तीसरा स्थान प्राप्त किया है। वहीं कक्षा 10 की बोर्ड परीक्षा में स्कूल का परिणाम 97 प्रतिशत रहा है। राहुल मेलकानी ने 97 प्रतिशत अंक हासिल किए हैं और स्कूल में पहला स्थान प्राप्त किया है। जय जोशी और राजीव गोस्वामी ने 92 प्रतिशत अंक हासिल कर दूसरा, वंदना गोस्वामी ने 90 प्रतिशत अंक हासिल कर तीसरा स्थान हासिल किया। स्कूल प्रबंधक यूसी जोशी, सचिव पुष्पा जोशी, प्रधानाचार्या मोनिका शर्मा, प्रशासक ऋषभ जोशी, भामिनी जोशी सहित सभी शिक्षकों ने बधाई दी है।

---------------------------

शैमफोर्ड में दिनेश और आकांक्षा रहे अव्वल

हल्द्वानी। शैमफोर्ड सीनियर सेकेंडरी स्कूल में 12वीं और 10वीं का परीक्षा परिणाम सौ फीसदी रहा। स्कूल के प्रधानाचार्य संतोष पांडेय ने बताया कि 12वीं कक्षा में दिनेश रौतेला ने 95.4 अंक हासिल कर पहला स्थान प्राप्त किया है। काजल पिमोली को 95.2, कमल कबड़वाल को 93.2, दिव्यांश पांडे को 92.2, दीक्षित पांडे, केतन सिंह बोरा को 91.2, विशाल पाठक को 91 प्रतिशत अंक प्राप्त हुए हैं। कक्षा 10 में आकांक्षा भंडारी ने 98 प्रतिशत अंक प्राप्त कर स्कूल टॉप किया है। इसके साथ ही यश पंत ने 95.6, खुशी गुप्ता ने 95, निशा ने 94.8, मानसी भट्ट ने 93.2, निहारिका पपोला ने 92.2, दक्ष गरवाल, मयंक तिवारी ने 91.6, अंतरा अधिकारी ने 91, कृष्णा सिंह बिष्ट ने 90.6 अंक प्राप्त किए हैं। बताया कि स्कूल के यश पंत ने गणित और सामजिक विज्ञान विषय में 100 और विज्ञान में 99 प्रतिशत अंक प्राप्त किए हैं। वहीं आकांक्षा भण्डारी को गणित में 100 अंक मिले हैं। इस अवसर पर विद्यालय प्रबंधक दयासागर बिष्ट, चेयरपर्सन ऋचा बिष्ट, एग्जीक्यूटिव डायरेक्टर राजेश बिष्ट, डायरेक्टर अकडेमिक्स अंजू भट्ट, वरिष्ठ प्रशासनिक अधिकारी बीएस मनराल, विनोद खोलिया ने सभी छात्र-छात्राओं को बधाई दी है।

---------------------------

हिमांशु नेगी बने केवी कॉवेंट में टॉपर

हल्द्वानी। केवी कॉवेंट स्कूल में हिमांशु नेगी ने सबसे अधिक अंक हासिल कर स्कूल में पहला स्थान हासिल किया है। स्कूल मैनेजर बीएस बिष्ट ने बताया कि 10वीं कक्षा के परिणामों में हिमांशु नेगी ने 96.2 प्रतिशत अंकों के साथ स्कूल में टॉप किया। खुशी मनराल 96 प्रतिशत अंक हासिल कर दूसरे, सूरज मेर 95.4 अंक के साथ तीसरे स्थान पर रहीं। वहीं कुमुद रावत ने गणित और आईटी में शतप्रतिशत अंक हासिल किए हैं और परीक्षा में 95 प्रतिशत अंक प्राप्त किए। वहीं पलक सिंह 94.4, निश्चल पाण्डे 93.8, तन्मय पाठक 93.4, गौरव लोहनी 92, लक्षिता पवार 91 और भावना मठपाल ने 90 प्रतिशतत अंक हासिल किए ।

---------------------

स्वर्णिम और जैसलीन रहे सेंट लॉरेंस में अव्वल

हल्द्वानी। सेंट लॉरेंस सीनियर सेकेंडरी स्कूल हल्द्वानी का कक्षा 10 और 12वीं का परीक्षाफल शतप्रतिशत रहा। स्कूल की प्रधानाचार्या अनिता जोशी ने बताया कि सभी छात्र-छात्राओं ने 60 प्रतिशत से अधिक अंक हासिल किए हैं। 12वीं की बोर्ड परीक्षा में स्वर्णिम पंत ने 94.4 प्रतिशत अंक प्राप्त कर स्कूल में पहला स्थान हासिल किया। वहीं श्रेया सक्सेना 94.2 प्रतिशत अंक के साथ दूसरे, नमन 93.8 प्रतिशत अंक के साथ तीसरे स्थान पर रहीं। करन मेहरा को 93, प्रियंका भट्ट को 92.4, राकेश सनवाल को 91.6 प्रतिशत अंक मिले हैं। वहीं 10वीं कक्षा में जैसलीन कौर ने 96.2 प्रतिशत अंक के साथ स्कूल में पहला स्थान प्राप्त किया। यथार्थ ऐठानी 96.2 अंक के साथ दूसरे, खुशी जोशी और तरुण रजवार 95.2 अंक के साथ तीसरे स्थान पर रहे। कमलेश पांडे ने 94.4 प्रतिशत अंक हासिल किए। सभी को स्कूल के चेयरमैन अनिल जोशी, डायरेक्टर सुनील जोशी, उप प्रधानाचार्य भुवनेश कर्नाटक सहित सभी शिक्षकों ने बधाई दी है।

--------------

टैगोर पब्लिक स्कूल की अंजलि 10वीं की टॉपर

हल्द्वानी। टैगोर पब्लिक स्कूल पांडे नवाड़ की अंजलि कंवर 10वीं में अव्वल रही हैं। स्कूल के चेयरमैन जगदीश पिमोली ने बताया कि दसवीं कक्षा का पहला परीक्षाफल शत प्रतिशत रहा। अंजलि कंवर ने 97 प्रतिशत अंकों के साथ प्रथम स्थान हासिल किया। बताया कि अंजलि कंवर ने गणित और आईटी में 99 अंक प्राप्त किए हैं। वहीं मानसी नगरकोटी को सामाजिक विज्ञान में 100 अंक हासिल हुए। भाविका पिमोली ने सामाजिक विज्ञान में 99 अंक प्राप्त किए। बताया कि 7 छात्र-छात्राओं ने 99 प्रतिशत अंक लाकर विद्यालय का नाम रोशन किया है। छात्रों के उत्कृष्ट प्रदर्शन पर स्कूल के मुख्य कार्यकारी अधिकारी वीरेंद्र सिंह बिष्ट और प्रधानाचार्या रेनू बिष्ट ने बधाई दी है।

----------------

नानुप्रिया पाठक केंद्रीय विद्यालय की ओवरऑल टॉपर

हल्द्वानी। केंद्रीय विद्यालय हल्द्वानी में नानुप्रिया पाठक ओवरऑल टॉपर बनी हैं। स्कूल की प्राचार्या कमला निर्खुपा ने बताया कि प्रथम पाली विज्ञान वर्ग की नानुप्रिया पाठक ने 95.8 प्रतिशत अंकों के साथ पहले स्थान पर रहीं हैं। जबकि द्वितीय पाली मानविकी वर्ग की मुस्कान बोरा 95.6 प्रतिशत अंक के साथ दूसरे, द्वितीय पाली विज्ञान वर्ग की निहारिका रावत 94.8 प्रतिशत अंक के साथ ओवरऑल तीसरे स्थान पर रहीं। वहीं प्रथम पाली के विज्ञान वर्ग में नानुप्रिया पाठक पहले, बबीता दूसरे, गिरीश चंद्र पपनोई तीसरे स्थान पर रहे। वाणिज्य वर्ग में प्रत्यूष बिष्ट ने पहला, सोनिया नेगी ने दूसरा, कृति गुप्ता ने तीसरा स्थान हासिल किया। द्वितीय पाली के विज्ञान वर्ग में निहारिका रावत पहले, कनिष्क जायसवाल दूसरे, सार्थक कांडपाल तीसरे, मानविकी वर्ग में मुस्कान बोरा पहले, रिया आर्या दूसरे, तेजस्वनी पंत तीसरे स्थान पर रहे। सभी को स्कूल के उप प्रधानाचार्य बाबू राम सहित पूरे स्कूल स्टाफ ने बधाई दी है।

---------------------

आयुष और रिद्धि यूनिवर्सल की टॉपर

हल्द्वानी। यूनिवर्सल कॉन्वेंट सीनियर सेकेंडरी स्कूल में आयुष भोज और रिद्धि सनवाल स्कूल में अव्वल रहे हैं। स्कूल के प्रबंध निदेशक सुनील जोशी ने बताया कि 12वीं कक्षा में आयुष भोज ने 96.6 और 10वीं कक्षा में रिद्धि सनवाल ने 96.8 प्रतिशत अंक प्राप्त कर स्कूल में शीर्ष स्थान प्राप्त किया है।। बताया कि स्कूल का परीक्षा परिणा शतप्रतिशत रहा है। कक्षा 12 में लतिका जोशी ने 93.2 अंक के साथ दूसरा, रंजना जोशी ने 90.6 अंक के साथ तीसरा स्थान प्राप्त किया है। जबकि पल्लव कोहली ने 90.4,कार्तिक कठायत ने 89.8, संजना मेहरा ने 89.8 प्रतिशत अंक प्राप्त किए। 10वीं कक्षा में दक्ष नेगी ने 96 प्रतिशत अंक के साथ दूसरा, वेदांत पांडे ने 94 प्रतिशत अंक के साथ तीसरा स्थान हासिल किया। भव्य बिष्ट को 93.4, रक्षिता उपाध्याय, विक्रम सिंह को 93, अंशिका अधिकारी को 92.8, प्रभलीन कौर, रश्मि पांडे को 92.2, प्रियांशु जोशी को 91.2, ख्याति गढ़िया व साकेत जोशी को 91, दक्षिता बिष्ट को 90.8, साक्षी बधानी को 90.2 प्रतिशत अंक मिले हैं। विद्यालय के की प्रधानाचार्या मंजू जोशी और समस्त स्टाफ ने विद्यार्थियों बधाई दी है।

-----------------------------

अनुष्का और कोमल ने किया टॉप

हल्द्वानी। जसगोविन पब्लिक स्कूल देवलचौड़ खाम में 10वीं का परीक्षाफल शत-प्रतिशत रहा। विद्यालय की छात्रा अनुष्का सक्सेना एवं कोमल रावत ने 96% अंक प्राप्त कर प्रथम स्थान प्राप्त किया। स्कूल प्रबंधन के अनुसार 32 विद्यार्थियों में से 7 ने 90 प्रतिशत से अधिक अंक प्राप्त किये। स्कूल में पराशर पंत व स्वाति गोस्वामी दूसरे स्थान पर रहे।

----------------------------------

किरन बनी मास्टर्स स्कूल की टॉपर

हल्द्वानी। दि मास्टर्स सीनियर सेकेण्डरी स्कूल पनियाली में किरन पारगायी ने 10वीं परीक्षा में 94.0% अंकों के साथ स्कूल में पहला स्थान हासिल किया। सुमित सिंह ने दूसरा, अस्तित्व सक्सेना ने तीसरा स्थान हासिल किया। विद्यालय निदेशक प्रमोद सिंह तोलिया, प्रबंधक चन्दन सिंह रैक्वाल, अकादमिक निदेशक नेहा बिष्ट रैक्वाल और प्रधानाचार्य रमेश मेहरा ने सभी छात्र-छात्राओं को बधाई दी है।

------------------------------------------

कमल भट्ट और अनमता ने किया हिमालया टॉप

हल्द्वानी हिमालया विद्या मंदिर में कक्षा 12 में अनमता परवीन पहले, अमृता तिवारी दूसरे, सफरद्दीन आलम तीसरे स्थान पर रहे। उज्जवल कांडपाल, खुशी तिवारी ने भी अच्छे अंक हासिल किए। वहीं 10वीं में कमल भट्ट ने 95 प्रतिशत अंक हासिल कर पहला, सोयबा ने दूसरा, हर्ष कुमार ने तीसरा स्थान प्राप्त किया। आरिफ, मो. समी, रायला, ने भी अच्छे अंक हासिल कर स्कूल में टॉप 10 में जगह बनायी।

-------------------

हर्षवर्धन, ऐश्वर्य बने टॉपर

हल्द्वानी। सनबीम सीनियर सेकेंडरी स्कूल में कक्षा 12वीं में हर्षवर्धन शाह ने 92 प्रतिशत अंक के साथ पहला स्थान हासिल किया। शुभम बिष्ट, दूसरे, कुनाल पंत तीसरे स्थान पर रहे। नंदिनी, काव्यन पंत टॉप 5 में रहे। 10वीं कक्षा में ऐश्वर्य जोशी ने 94.8 अंक के साथ स्कूल टॉप किया। हर्षिता तिवारी को 94.4, तनीषा बिष्ट को 94 प्रतिशत अंक मिले। भूमिका उपाध्याय, तरुण गोस्वामी टॉप 5 में रहे।

---------

हल्द्वानी। श्री गुरु तेग बहादुर सीनियर सेकेंडरी स्कूल में 10वीं कक्षा में नीरज तिवारी ने 95 प्रतिशत अंक हासिल कर पहला स्थान प्राप्त किया। सुहैल अली 92 प्रतिशत अंक के साथ दूसरे, स्वर्णिमा जोशी 92 अंक के साथ तीसरे स्थान पर रहे।

-------------

हल्द्वानी। विस्डम पब्लिक स्कूल में 10वीं कक्षा में हर्षिता गोस्वामी ने 94.4 प्रतिशत अंक के साथ स्कूल टॉप किया। प्रिया भट्ट 91.6 प्रतिशत अंक के साथ दूसरे, , दीपांशु तिवारी 91.4 अंक के साथ तीसरे स्थान पर रहे। सिया पाल, जतिन सुयाल, गौतम आर्या भी टॉप 10 में शामिल रहे।

-----------------

हल्द्वानी। जेडीएम सीनियर सेकेंडरी स्कूल दमुवाढूंगा में 12वीं की बोर्ड परीक्षा में मंत्रशा ने 91 प्रतिशत अंक हासिल कर पहला स्थान हासिल किया। प्रशांत जोशी दूसरे स्थान पर रहे। 10वीं कक्षा में शिवम टम्टा 91 प्रतिशत अंक के साथ पहले, , भूमिका दूसरे, अंजलि तीसरे स्थान पर रहे।

----------

हल्द्वानी। ग्रीन माउंट ग्लोबल स्कूल भीमताल में कक्षा 10 की बोर्ड परीक्षा में प्रभात व्यापारी ने पहला स्थान हासिल किया। नैना कुमारी दूसरे और चंद्रेश कुमार तीसरे स्थान पर रहे।

--------------

हल्द्वानी। बिड़ला विद्या मंदिर नैनीताल के छात्र वैभव जोशी ने 98 प्रतिशत अंक के साथ 10वीं की परीक्षा पास की है। वैभव ने अपनी सफलता का श्रेय अपने स्कूल के गुरुजनों, पिता भुवन चंद्र जोशी को दिया है। वैभव ने गणित 100 नंबर हासिल किए हैं।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।