ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड हल्द्वानीचीफ कमिश्नर रेलवे (सेफ्टी) ने किया निरीक्षण

चीफ कमिश्नर रेलवे (सेफ्टी) ने किया निरीक्षण

काठगोदाम रेलवे स्टेशन का चीफ कमिश्नर रेलवे सेफ्टी सीसीआरएफ ने दौरा किया। इस दौरान उन्होंने ट्रैक और रेल फाटक के साथ-साथ काठगोदाम रेलवे स्टेशन की व्यवस्था...

चीफ कमिश्नर रेलवे (सेफ्टी) ने किया निरीक्षण
हिन्दुस्तान टीम,हल्द्वानीSun, 16 Jun 2019 11:40 PM
ऐप पर पढ़ें

काठगोदाम रेलवे स्टेशन का चीफ कमिश्नर रेलवे सेफ्टी सीसीआरएफ ने दौरा किया। इस दौरान उन्होंने ट्रैक और रेल फाटक के साथ-साथ काठगोदाम रेलवे स्टेशन की व्यवस्था जांची।

रविवार को सीसीआरएफ शैलेश कुमार पाठक अपनी टीम के साथ काठगोदाम रेलवे स्टेशन पहुंचे। यहां पर उन्होंने का स्टेशन की सुरक्षा व्यवस्था के साथ-साथ वेटिंग रूम को जांचा। इसके बाद हल्द्वानी से बरेली तक के रेलवे फाटक और ट्रैक की उन्होंने बारीकी से जांच की। बाद में मातहतों को विभिन्न दिशा-निर्देश भी दिए। उन्होंने पर्यटकों की भारी भीड़ को देखते हुए रेलवे प्रबंधन को शताब्दी में दो नए कोच जोड़े जोड़ने के निर्देश दिये। इस पर काठगोदाम से आनंद विहार जाने वाली शताब्दी एक्सप्रेस में दो अतिरिक्त कोच लगाए गए। स्टेशन प्रबंधक चयन रॉय ने बताया की गर्मियों के सीजन के चलते बड़ी संख्या में पर्यटक कुमाऊं आ रहे हैं इसके चलते रेल में सीटों की मारामारी है। इस मारामारी को कम करने के लिए रेलवे प्रबंधन ने शताब्दी में दो अतिरिक्त कोच लगाए हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें