ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड हल्द्वानीकोरोना नियंत्रण में नाकाम हो चुकी है केंद्र सरकार: सिब्बल

कोरोना नियंत्रण में नाकाम हो चुकी है केंद्र सरकार: सिब्बल

वरिष्ठ कांग्रेसी नेता, पूर्व केंद्रीय मंत्री तथा सुप्रीम कोर्ट के वरिष्ठ अधिवक्ता कपिल सिब्बल ने कहा कि कोरोना पर नियंत्रण को लेकर केंद्र सरकार...

कोरोना नियंत्रण में नाकाम हो चुकी है केंद्र सरकार: सिब्बल
हिन्दुस्तान टीम,हल्द्वानीWed, 05 May 2021 05:00 PM
ऐप पर पढ़ें

पूर्व केंद्रीय मंत्री, वरिष्ठ अधिवक्ता और वरिष्ठ कांग्रेसी कपिल सिब्बल ने कहा है कि कोरोना पर नियंत्रण में केंद्र सरकार असफल साबित हो रही है। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार के पास कोरोना के खिलाफ जंग में स्पष्ट नीति नहीं है। इसके चलते आज देश में हालात बेहद खराब हो चुके हैं। पूर्ण बहुमत के बावजूद आज देश के सामने नेतृत्व का संकट खड़ा हो गया है।

बुधवार को निजी दौरे पर नैनीताल के मुक्तेश्वर पहुंचे पूर्व मंत्री ने पत्रकारों से वार्ता की। उन्होंने कहा कि अब देश में कोरोना संक्रमण बेकाबू हो चुका है। वर्तमान हालत ऐसी है कि हर सप्ताह बीस हजार लोग जान गंवा रहे हैं। ऐसे में सरकार कोरोना के खिलाफ लड़ाई के लिए स्पष्ट नीति बनाने में नाकाम है। देश में स्वास्थ्य सुविधाओं के अभाव में लोग लगातार संक्रमण की गिरफ्त में आ रहे हैं और सरकार लोगों को ऑक्सीजन, वेंटिलेटर, बेड तक उपलब्ध नहीं करवा पा रही है। हाल में संपन्न बंगाल और केरल विधानसभा चुनाव में कांग्रेस की स्थिति के सवाल पर सिब्बल ने कहा कि इन मुद्दों पर चर्चा के लिए यह उचित समय नहीं है। कांग्रेस में नए राष्ट्रीय अध्यक्ष को लेकर भी उन्होंने राय देने से मना कर दिया। कहा कि देश में फिलहाल हालात कोरोना संक्रमण के चलते बेहद नाजुक हैं। उन्होंने कहा कि कोरोना महामारी के खिलाफ जंग में सभी लोगों को एकजुट होकर लड़ना होगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें