ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड हल्द्वानीशहर को संक्रमण मुक्त करने का अभियान जारी

शहर को संक्रमण मुक्त करने का अभियान जारी

नगर निगम की टीम लगातार शहर को संक्रमण मुक्त करने के काम में जुटी है। रविवार को भी मेयर डॉ. जोगेंद्रपाल सिंह रौतेला के नेतृत्व में शहर के सभी क्षेत्रों में यह अभियान जारी...

शहर को संक्रमण मुक्त करने का अभियान जारी
हिन्दुस्तान टीम,हल्द्वानीSun, 29 Mar 2020 05:22 PM
ऐप पर पढ़ें

नगर निगम की टीम लगातार शहर को संक्रमण मुक्त करने के काम में जुटी है। रविवार को भी मेयर डॉ. जोगेंद्रपाल सिंह रौतेला के नेतृत्व में शहर के सभी क्षेत्रों में यह अभियान जारी रहा।

मेयर डॉ.रौतेला ने बताया कि नगर निगम अपने स्तर पर शहर को संक्रमण मुक्त करने के लिए अभियान चला रहा है। कोशिश है कि अधिक से अधिक इलाकों को इसमें शामिल कर लिया जाए, जिससे कि आने वाले दिनों में कोरोना वायरस का खतरा हल्द्वानी में खत्म किया जा सके। इसके तहत लोगों की मांग पर हर वार्ड में रोजाना टैंकर भेजे जा रहे हैं। इस दौरान नगर आयुक्त चंद्र सिंह मर्तोलिया एवं सहायक नगर आयुक्त विजेंद्र सिंह चौहान मौके पर जमे रहे। नगर निगम हर टैंकर के जरिए शहर में सूट सोडियम हाइपोक्लोराइट रसायन का छिड़काव कर रहा है। इस रसायन के जरिए वायरस जनित सभी तरह के संक्रमण को खत्म किया जा सकता है। शहर के पार्षद नीमा भट्ट, राय सिंह जीना सहित कई अन्य पार्षद भी इस दौरान अपने-अपने वार्डों को संक्रमण मुक्त करने के इस अभियान में जुटे हुए हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें