ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड हल्द्वानीव्यापार मंडल ने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग से समस्याओं पर चर्चा की

व्यापार मंडल ने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग से समस्याओं पर चर्चा की

प्रांतीय उद्योग व्यापार प्रतिनिधि मंडल उत्तराखंड के प्रदेश कार्यकारिणी के वरिष्ठ पदाधिकारियों की वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग कर विभिन्न समस्याओं पर चर्चा की। इस दौरान कई प्रस्ताव भी पास किए...

व्यापार मंडल ने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग से समस्याओं पर चर्चा की
हिन्दुस्तान टीम,हल्द्वानीSun, 31 May 2020 07:23 PM
ऐप पर पढ़ें

प्रांतीय उद्योग व्यापार प्रतिनिधि मंडल उत्तराखंड के प्रदेश कार्यकारिणी के वरिष्ठ पदाधिकारियों की वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग कर विभिन्न समस्याओं पर चर्चा की। इस दौरान कई प्रस्ताव भी पास किए गए।

रविवार को हुई कॉन्फ्रेंसिंग में चर्चा की गई कि अल्मोड़ा, रुड़की, ऊधमसिंह नगर, ऋषिकेश में जिले व नगर इकाइयों में आपसी सामंजस्य स्थापित न होने के कारण विवाद हो रहा है। इसके लिए संयुक्त महामंत्री अनुशासन गुलशन छावड़ा को कहा गया है कि संगठन में अनुशासन बनाने के लिए उपयुक्त एवं ठोस कदम उठाना होंगे। प्रत्येक जिले के प्रवेश स्थल पर संगठन का बड़ा होल्डिंग लगाया जाएगा। शासन प्रशासन में व्यापारियों की समस्याओं को रखने के लिए एक कमेटी का गठन किया गया है। इसमें ऋषिकेश के कृष्ण कुमार सिंघल और टिहरी के दिनेश डोभाल को अनिल गोयल के साथ मिलकर सरकार व सचिवालय में व्यापारियों की समस्याओं के निराकरण का काम करेंगे। वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग में प्रदेश अध्यक्ष नवीन वर्मा, संरक्षक बाबू लाल गुप्ता, यशपाल अग्रवाल, अनिल गोयल, प्रकाश मिश्रा महामंत्री, एनसी तिवारी, प्रमोद गोयल, राजेश अग्रवाल आदि रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें