ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड हल्द्वानीलोहाघाट-गंगोलीहाट के लिए बस सेवा आज से

लोहाघाट-गंगोलीहाट के लिए बस सेवा आज से

उत्तराखंड रोडवेज लोहाघाट और गंगोलीहाट रूट पर बंद हुई बस सेवा को बुधवार (आज) से शुरू कर रहा है। दोनों बसों का संचालन हल्द्वानी रोडवेज स्टेशन से होगा। एआरएम एसएस बिष्ट ने कहा लोहाघाट के लिए सुबह 7:30...

लोहाघाट-गंगोलीहाट के लिए बस सेवा आज से
हिन्दुस्तान टीम,हल्द्वानीTue, 30 Jun 2020 05:45 PM
ऐप पर पढ़ें

उत्तराखंड रोडवेज लोहाघाट और गंगोलीहाट रूट पर बंद हुई बस सेवा को बुधवार (आज) से शुरू कर रहा है। दोनों बसों का संचालन हल्द्वानी रोडवेज स्टेशन से होगा। एआरएम एसएस बिष्ट ने कहा लोहाघाट के लिए सुबह 7:30 जबकि गंगोलीहाट के लिए सुबह 8:30 बजे बस रवाना होगी।

मालूम हो पिछले साल नवंबर में लोहाघाट और गंगोलीहाट रूट पर बस सेवा शुरू की गई थी। लेकिन नई बसों में आई तकनीकी खामियों की वजह से दोनों सेवाओं को रोकना पड़ा था। बसों की वापसी पर दोबारा उक्त दोनों रूटों पर सेवाएं शुरू की थी, मगर लॉकडाउन की वजह से सेवाएं बंद करनी पड़ी। इधर, बसों का संचालन शुरू होने के बाद लोगों की काफी मांग थी लोहाघाट और गंगोलीहाट के रूट से बस सेवा दोबारा शुरू की जाए। आरएम यशपाल सिंह ने कहा जनता की मांग और सुविधा को देखते हुए दोनों रूट शुरू किए जा रहे हैं।

-----------------

नेपाल जाने वाले यात्री होते थे ज्यादा

रोडवेज से मिली जानकारी के अनुसार लोहाघाट और गंगोलीहाट के लिए हल्द्वानी से डायरेक्ट सेवा काफी फायदेमंद साबित हो रही थी। यहां से बसों में नेपाल के जाने वाले यात्रियों की संख्या काफी ज्यादा रहती थी। जिस वजह से निगम को अच्छा मुनाफा होता था। वहीं, अब नेपाल के यात्री न होने की वजह से आय प्रभावित होना तय है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें