ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड हल्द्वानीहल्द्वानी में शादी के चार माहिने बाद घर पहुंची दुल्हन

हल्द्वानी में शादी के चार माहिने बाद घर पहुंची दुल्हन

चार दिन से चल रहे हाई वोल्टेज ड्रामे का शनिवार को नारी निकेतन से दुल्हन के घर जाने के बाद खात्मा हो गया। इस ड्रामे के बाद आखिरकार दुल्हन शादी के चार माह बाद अपने घर पहुंच गई। बताते चलें कि...

हल्द्वानी में शादी के चार माहिने बाद घर पहुंची दुल्हन
मोहम्मद खालिद खां ,हल्द्वानीSat, 24 Feb 2018 08:21 PM
ऐप पर पढ़ें

चार दिन से चल रहे हाई वोल्टेज ड्रामे का शनिवार को नारी निकेतन से दुल्हन के घर जाने के बाद खात्मा हो गया। इस ड्रामे के बाद आखिरकार दुल्हन शादी के चार माह बाद अपने घर पहुंच गई।

बताते चलें कि काठगोदाम की युवती और बरेली रोड निवासी युवक ने चार माह पहले कोर्ट में विवाह कर लिया था। लेकिन दोनों ने परिजनों को इसकी सूचना तक नहीं दी। इस बीच युवती गुरप्रीत के पिता ने उसका रिश्ता मुरादाबाद के एक युवक के साथ कर दिया। जिसके बाद उसकी मुरादाबाद निवासी युवक से सगाई भी हो गई। युवती ने घर में बारात आने से एक दिन पहले पिता को बताया कि उसने चार माह पहले शहर के ही एक युवक से कोर्ट में विवाह कर लिया है। जल्द ही दोनों साथ रहने वाले हैं। इस दौरान पिता के नीचे से जमीन खिसक गई। दूसरे दिन युवती के बारात काठगोदाम पहुंची। बारात में 150 के करीब बाराती पहुंचे। इस दौरान युवक की शिकायत पर पुलिस दुल्हन को मंडप से उठाकर सिटी मजिस्ट्रेट की कोर्ट में ले आई। कोर्ट में पेशी के बाद घर में फैल रहे तनाव को देखते हुए दुल्हन ने नारी निकेतन जाने का फैसला लिया। जिसके बाद उसे नारी निकेतन भेज दिया गया। शनिवार को दुल्हन के फिर से सिटी मजिस्ट्रेट ने बयान लिए। जिसपर गुरप्रीत ने कहा कि वह दीपक के साथ रहना चाहती है। इस दौरान दीपक की ओर से लिखित प्रार्थना पत्र देने पर मजिस्ट्रेट ने पत्नी गुरप्रीत को उसके सुपुर्द करने का आदेश कर दिया। नारी निकेतन से निकलने के बाद दम्पति ने कहा कि आज वो बहुत खुश हैं सच की जीत हुई है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें