ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड हल्द्वानीबीपीएड, एमपीएड प्रशिक्षित बेरोजगारों ने किया प्रदर्शन

बीपीएड, एमपीएड प्रशिक्षित बेरोजगारों ने किया प्रदर्शन

मांगों के पूरा नहीं होने से बीपीएड, एमपीएड प्रशिक्षित बेरोगारों में आक्रोश है। नाराज प्रशिक्षित बेरोजगारों ने प्रदेश सरकार के खिलाफ नारेबाजी कर प्रदर्शन किया। उन्होंने शीघ्र मांगें पूरी नहीं होने पर...

बीपीएड, एमपीएड प्रशिक्षित बेरोजगारों ने किया प्रदर्शन
हमारे संवाददाता ,चम्पावत। Fri, 28 Sep 2018 06:18 PM
ऐप पर पढ़ें

मांगों के पूरा नहीं होने से बीपीएड, एमपीएड प्रशिक्षित बेरोगारों में आक्रोश है। नाराज प्रशिक्षित बेरोजगारों ने प्रदेश सरकार के खिलाफ नारेबाजी कर प्रदर्शन किया। उन्होंने शीघ्र मांगें पूरी नहीं होने पर सड़कों पर उतरने की चेतावनी दी है।
शुक्रवार को बीपीएड, एमपीएड प्रशिक्षित बेरोजगार सुरेश जोशी के नेतृत्व में गोरल चौड़ मैदान में एकत्र हुए। यहां उन्होंने प्रदेश सरकार के खिलाफ नारेबाजी कर प्रदर्शन किया। इस दौरान प्रदर्शनकारियों ने कहा कि लंबे समय से वे मांगों को पूरा करने का अनुरोध कर रहे हैं। इसके बाद भी उनकी मांगों को गंभीरता से नहीं लिया जा रहा है। उन्होंने एनसीईआरटी के मानकों के अनुसर प्रत्येक विद्यालय में कक्षा छह से 12 तक व्यायाम शिक्षकों की नियुक्ति करने की मांग की। इस दौरान संगठन के नरेश जोशी ने कहा कि प्रदेश कार्यकारिणी के सदस्य 13 जिलों के भ्रमण पर निकले हैं। वे पांच अक्टूबर को चम्पावत पहुचेंगे। इसके बाद वे के प्रशिक्षित बीपीएड, एमपीएड बेरोजगारों से मिलकर डीएम को ज्ञापन देंगे। इस दौरान संतोष बिष्ट, सतेंद्र गोस्वामी, भूपेंद्र गोस्वामी, कृष्णा जोशी, भगवती प्रसाद गहतोड़ी, दीपक जोशी, विनोद पांडे सहित कई प्रशिक्षित बेराजगार मौजूद रहे। 
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें