ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड हल्द्वानीभाजपा ने महंगाई बढ़ा उद्योगपतियों को अमीर बनाया :हरीश रावत

भाजपा ने महंगाई बढ़ा उद्योगपतियों को अमीर बनाया :हरीश रावत

रामनगर के मालधन में शुक्रवार को पूर्व सीएम हरीश रावत ने जनसभा को संबोधित कर भाजपा सरकार पर जमकर हमला बोला। कहा कि भाजपा ने महंगाई बढ़ाकर गरीबों की...

भाजपा ने महंगाई बढ़ा उद्योगपतियों को अमीर बनाया :हरीश रावत
हिन्दुस्तान टीम,हल्द्वानीFri, 03 Dec 2021 07:10 PM
ऐप पर पढ़ें

रामनगर के मालधन में शुक्रवार को पूर्व सीएम हरीश रावत ने जनसभा को संबोधित कर भाजपा सरकार पर जमकर हमला बोला। कहा कि भाजपा ने महंगाई बढ़ाकर गरीबों की दशा खराब कर दी है, वहीं उद्योगपतियों को अमीर बना दिया है। कांग्रेस सत्ता में आई तो सबसे पहले गरीबों की दशा सुधारी जाएगी।

जनसभा को संबोधित करते हुए पूर्व सीएम हरीश रावत ने कहा कि कांग्रेस ने देश की नींव मजबूत की है। युवाओं को रोजगार, बेसहाराओं को पेंशन, उत्तराखंड का विकास, पहाड़ों पर रोजगार कांग्रेस की देन है। आरोप लगाया कि भाजपा पांच सालों में जनता व प्रदेश का भला नहीं कर पाई है। महंगाई बढ़ाकर महिलाओं, वृद्धों, कामगार आदि वर्ग के लोगों को परेशानी में डाल दिया है। जनता की बदहाल स्थितियों पर भी सरकार का ध्यान नहीं है। आरोप लगाया कि महंगाई बढ़ाकर भाजपा ने अमीरों को फायदा पहुंचाया है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस सरकार की योजनाओं में भी भाजपा ने कटौती की है। वादा किया कि कांग्रेस सरकार में आई तो सबसे पहले गरीबों की दशा को सुधारने का काम किया जाएगा। उत्तराखंड को देश व विश्व में नई पहचान कांग्रेस ही देगी।

कांग्रेस 200 रुपये सब्सिडी देगी

रामनगर। पूर्व सीएम हरीश रावत ने कहा कि वह हमेशा प्रदेश की जनता के लिए संघर्ष करते रहे हैं। बताया कि बिजली मुफ्त के बाद कांग्रेस 200 रुपये प्रति सिलेंडर पर लोगों को सब्सिडी देगी। सरसों तेल, पेट्रोल-डीजल आदि के दाम भी घटाएगी। जनता के छिने अधिकारों को भी कांग्रेस दिलाने का काम करेगी।

मालधन का विकास किया जाएगा

रामनगर। पूर्व सीएम हरीश रावत ने कहा कि भाजपा की सरकार में मालधन के लोग उपेक्षा का सामना कर रहे हैं। कहा कि मालधन से होकर जाने वाले मुख्य मार्ग को राष्ट्रीय मार्ग बनाकर इसे सीधे तौर पर देहरादून के लिए जोड़ा जाएगा। मालधन के गांव की महिलाओं को समूह के माध्यम से रोजगार देंगे। मालधन के विकास के बाद पूरे प्रदेश के गांवों को सुधारा जाएगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें