ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड हल्द्वानीराज्य की भाजपा सरकार युवाओं को दिलाएगी रोजगार: जोशी- VIDEO

राज्य की भाजपा सरकार युवाओं को दिलाएगी रोजगार: जोशी- VIDEO

भाजपा की सरकार के एक साल पूरा होने पर प्रदेश प्रवक्ता सुरेश जोशी ने सरकार के कार्यों को गिनाया। उन्होंने कहा कि केन्द्र सरकार की मदद से प्रदेश की भाजपा सरकार बड़े पैमाने पर युवाओं को रोजगार मुहैया...

राज्य की भाजपा सरकार युवाओं को दिलाएगी रोजगार: जोशी- VIDEO
हिन्दुस्तान टीम,हल्द्वानीTue, 20 Mar 2018 03:27 PM
ऐप पर पढ़ें

भाजपा की सरकार के एक साल पूरा होने पर प्रदेश प्रवक्ता सुरेश जोशी ने सरकार के कार्यों को गिनाया। उन्होंने कहा कि केन्द्र सरकार की मदद से प्रदेश की भाजपा सरकार बड़े पैमाने पर युवाओं को रोजगार मुहैया कराएगी।

भाजपा के मंडलीय दफ्तर में पत्रकारों से बातचीत करते हुए सुरेश जोशी ने कहा कि केन्द्र सरकार ने 13 हजार करोड़ रुपये सड़कों के लिए स्वीकृत कराए हैं। जिससे सड़के बनना शुरू हो गई हैं। इन सड़कों के पूरा होने पर हजारों युवकों को रोजगार मिलेगा। केन्द्र सरकार ने 40 हजार करोड़ रुपये ऋषिकेश-कर्णप्रयाग रेल लाइन के लिए मंजूर कर दिए हैं। इससे क्षेत्र में धार्मिक पर्यटन को बढ़ावा मिलेगा। 108 सेवा के लिए 33 करोड़ का बजट मंजूर किया है। जिससे विभिन्न क्षेत्रों के लिए नई गाड़िया खरीदी जाएंगी। साथ ही सभी सरकारी अस्पतालों में 4 बैडेड आईसीयू का कार्य शुरू कर दिया गया है। हर जिला चिकित्सालय अब आईसीयू युक्त होगा। इसके साथ ही सुदूरवर्ती क्षेत्रों के अस्पतालों में डाक्टरों की नियुक्ति की जा रही है। उन्होंने कहा कि सरकार हर क्षेत्र में प्रथामिकता से कार्य कर रही है। जनता को जिसका फायदा मिलने लगा है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें