ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड हल्द्वानीशाक्तिफार्म में बाघ के हमले से बाल-बाल बचा बाइक सवार युवक, VIDEO

शाक्तिफार्म में बाघ के हमले से बाल-बाल बचा बाइक सवार युवक, VIDEO

देर सायं सिड़कुल से अपने घर जा रहे युवक पर किच्छा मार्ग पर बाघ ने हमला कर दिया। बाघ के हमले से युवक बाल बाल बच गया। उसके शोर मचाने से मौक़े पर पहुंचे ग्रामीणों को देखकर बाघ जंगल की ओर चले गया। ग्राम...

शाक्तिफार्म में बाघ के हमले से बाल-बाल बचा बाइक सवार युवक, VIDEO
हिन्दुस्तान टीम,हल्द्वानीSat, 20 Jan 2018 03:10 PM
ऐप पर पढ़ें

देर सायं सिड़कुल से अपने घर जा रहे युवक पर किच्छा मार्ग पर बाघ ने हमला कर दिया। बाघ के हमले से युवक बाल बाल बच गया। उसके शोर मचाने से मौक़े पर पहुंचे ग्रामीणों को देखकर बाघ जंगल की ओर चले गया। ग्राम प्रधान का आरोप हैं कि वन विभाग की लापरवाही के चलते इस तरह की घटनाएं हो रही हैं। उन्होंने स्वयं वन विभाग को एक माह पहले जंगल में बाघ होने की सूचना दी थी। लेकिन वन विभाग ने उसे गम्भीरता से नहीं लिया।

ग्राम सभा जगतारपुर निवासी युवक कुलबिंदर सिंह पुत्र हरबंस सिंह शुक्रवार को देर सायं सिड़कुल से अपने घर जा रहा था। सायं क़रीब पौने आठ बजे बाराकोली जंगल किच्छा मार्ग पर सड़क के किनारे बैठा बाघ ने युवक पर हमला कर दिया। बाघ के हमले से युवक ज़मीन पर गिर गया। बाघ का पंजा युवक के सिर को छूता हुआ निकला। घबराए युवक के शोर मचाने पर ग्रामीण मौक़े पर पहुंचे । तब तक बाघ जंगल की ओर चले गया। जिससे ग्रामीणों में दहशत का माहौल हैं । ग्राम प्रधान महेंद्र सिंह का आरोप हैं की वह स्वयं एक माह पूर्व वन विभाग को जंगल व गांव के आसपास बाघ होने की सूचना दे चुके हैं। ग्राम प्रधान ने कहा की वन विभाग की लापरवाही के चलते कभी भी ग्रामीण बाघ का शिकार हो सकते हैं । इधर सुबह बाघ व उसके पद चिन्हों की खोज में ग्रामीणों ने जंगल में खोजबीन की। परंतु ठोस मिट्टी होने के चलते निशान नहीं मिल सके । घटना के बाद से ही ग्रामीणों में दहशत का माहौल हैं ।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें