ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड हल्द्वानीबागेश्वर में टैक्सी ड्राइवर पर धारदार हथियार से जानलेवा हमला-VIDEO

बागेश्वर में टैक्सी ड्राइवर पर धारदार हथियार से जानलेवा हमला-VIDEO

गोमती पुल के पास गुरुवार सुबह करीब 11 बजे चाय पी रहे टैक्सी ड्राइवर पर एक युवक ने धारदार हथियार से जानलेवा हमला कर दिया। हमले में ड्राइवर घायल हो गया। बीच बाजार में सरेआम हुए इस हमले से अफरा-तफरी मच...

बागेश्वर में टैक्सी ड्राइवर पर धारदार हथियार से जानलेवा हमला-VIDEO
हिन्दुस्तान टीम,हल्द्वानीFri, 22 Jun 2018 02:13 PM
ऐप पर पढ़ें

गोमती पुल के पास गुरुवार सुबह करीब 11 बजे चाय पी रहे टैक्सी ड्राइवर पर एक युवक ने धारदार हथियार से जानलेवा हमला कर दिया। हमले में ड्राइवर घायल हो गया। बीच बाजार में सरेआम हुए इस हमले से अफरा-तफरी मच गई। भीड़ जुटने पर हमलावर युवक मौके से भाग निकला। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल ड्राइवर को जिला अस्पताल में भर्ती कराया और मामले की रिपोर्ट दर्ज की। करीब तीन घंटे बाद पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया। कल उसे अदालत में पेश किया जाएगा।

भंगेड़ी गांव के ड्राइवर जगदीश जोशी (43) गुरुवार सुबह करीब 11 बजे गोमती पुल के समीप एक टी-स्टाल के आगे खड़े होकर चाय पी रहे थे। इसी बीच क्वैराली के स्यूनी गांव के हरीश सिंह परिहार पुत्र खीम सिंह परिहार वहां पहुंचा। उसने धारदार हथियार (बड्यांठ) से जगदीश जोशी पर हमला कर दिया। ड्राइवर ने हाथ से वार रोकने का प्रयास किया। इसके बावजूद उसके गर्दन से हाथ पर चोट लगने से वह गंभीर घायल हो गया। सरेबाजार बड़्याट से हमला होने पर बाजार में अफरातफरी मच गई। इस बीच वहां काफी भीड़ जुट गई। हमलावर मौके से भाग निकला। सूचना पर पुलिस भी दलबल के साथ घटना स्थल पर पहुंच गई। सीओ महेश चंद्र जोशी ने भीड़ को तितर-बितर किया। उन्होंने घायल ड्राइवर को जिला अस्पताल में भर्ती कराया। साथ ही पुलिस टीम को हमलारोपी को पकड़ने के लिए रवाना किया। डॉक्टरों के अनुसार घायल के गर्दन और हाथ में चोट आई है। उसके गर्दन पर चार टांके आए हैं। घायल की तहरीर पर पुलिस ने धारा 307 और 506 में मामला दर्ज कर लिया। इधर कोतवाल टीआर वर्मा ने बताया कि आरोपी को तीन घंटे के मशक्कत के बाद क्वैराली के जंगल में दबोच लिया। बड़्याट को सीज कर दिया गया है। आरोपी को कल अदालत में पेश किया जाएगा। पुलिस ने बताया कि हमलारोपी स्यूनी गांव निवासी हरीश सिंह परिवार हिमाचल में नौकरी करता है। गुरुवार सुबह करीब 11 बजे वह केएमओ की बस से वह गोमती पुल पर उतरा और इसके बाद उसने टैक्सी ड्राइवर पर हमला कर दिया। पुलिस के मुताबिक हमलारोपी को शक था कि ड्राइवर जगदीश जोशी ने उसके परिवार को जादू-टोना कर भ्रमित किया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें