ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड हल्द्वानीफुटबॉल में मंडल चैम्पियन बनी बागेश्वर

फुटबॉल में मंडल चैम्पियन बनी बागेश्वर

अनुसूचित जाति की मंडल स्तरीय फुटबॉल प्रतियोगिता बागेश्वर ने जीत ली है। बागेश्वर ने अल्मोड़ा को एक गोल से हराया। विजेता और उपविजेता टीम को पुरस्कृत...

फुटबॉल में मंडल चैम्पियन बनी बागेश्वर
हिन्दुस्तान टीम,हल्द्वानीSat, 15 Feb 2020 06:01 PM
ऐप पर पढ़ें

अनुसूचित जाति की मंडल स्तरीय फुटबॉल प्रतियोगिता बागेश्वर ने जीत ली है। बागेश्वर ने अल्मोड़ा को एक गोल से हराया। विजेता और उपविजेता टीम को पुरस्कृत किया।

शनिवार को हल्द्वानी स्टेडियम में आयोजित प्रतियोगिता में अल्मोड़ा की टीम शुरू से ही बागेश्वर पर दबाब बनाती रही। अल्मोड़ा की टीम ने एक के बाद एक कई अटैक किए, लेकिन किसी को भी वह गोल में नहीं बदल पायी। पहले हाफ से कुछ समय पहले बागेश्वर के मनीष कुमार ने शानदार पास को गोल में बदल कर बागेश्वर को 1-0 की बढ़त दिला दी। दूसरे हाफ में भी लगातार अल्मोड़ा की टीम बागेश्वर पर हावी रही, लेकिन अंत तक गोल करने में सफल नहीं सकी। इस तरह बागेश्वर ने 1-0 से चैंपियनशिप अपने नाम कर ली। विजेता और उपविजेता टीम को प्रतियोगिता के मुख्य अतिथि कैप्टन (नेवी) आरएस धपोला ने पुरस्कृत किया। जिला क्रीड़ा अधिकारी अख्तर अली ने प्रतियोगिता संपन्न कराने के लिए सभी का शुक्रिया अदा किया। मैच के निर्णायक पुष्कर जोशी, फैजल, सुजीत और अरनीश पटवाल रहे। इस दौरान वरिष्ठ प्रशासनिक अधिकारी नवीन चन्द्र पंत, जीवन सिंह बिष्ट, पूनम मेहता, शाहिद आदि मौजूद रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें