ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड हल्द्वानीरामगर में काशी बैराज पर चढ़ खुदकुशी की कोशिश

रामगर में काशी बैराज पर चढ़ खुदकुशी की कोशिश

रामनगर कोसी बैराज के करीब चालीस फीट ऊंचे गेट पर चढ़कर अधेड़ ने पुलिस की सांसें अटका दीं। परिवार से विवाद के बाद तनावग्रस्त अधेड़ खुदकुशी की नीयत...

रामगर में काशी बैराज पर चढ़ खुदकुशी की कोशिश
हिन्दुस्तान टीम,हल्द्वानीSun, 25 Oct 2020 11:51 PM
ऐप पर पढ़ें

रामनगर कोसी बैराज के करीब चालीस फीट ऊंचे गेट पर चढ़कर अधेड़ ने पुलिस की सांसें अटका दीं। परिवार से विवाद के बाद तनावग्रस्त अधेड़ खुदकुशी की नीयत से बैराज पर चढ़कर कूदने की धमकी देने लगा। मौके पर पहुंची पुलिस ने 15 मिनट की कड़ी मशक्कत के बाद उसे उतार लिया। कोतवाली में उसकी काउंसिलिंग के बाद उसे परिजनों को सौंप दिया गया।

शनिवार सुबह सल्ट निवासी राम सिंह पुत्र मकुन सिंह बैराज पुल के फाटक नंबर चार पर चढ़ने लगा। यह देख बैराज पर तैनात पुलिसकर्मी ने उसे नीचे उतारने की कोशिश की, लेकिन युवक फाटक पर चढ़कर पुल से कूदने की धमकी देने लगा। आस-पास के लोगों के साथ पुलिस कर्मियों ने उसे खूब समझाने की कोशिश की मगर अधेड़ लगातार कूदने की धमकी देता रहा। मौके पर पहुंची पुलिसकर्मियों की टीम ने करीब 15 मिनट तक अधेड़ को रेस्क्यू किया। कोतवाल रवि कुमार सैनी ने बताया कि पुल के ऊपर चढ़कर युवक ने जान देने की कोशिश की है। बताया कि बैराज पर चढ़ने-कूदने की वजह स्पष्ट नहीं कर रहा है। हालांकि परिवार को सूचना देकर जानकारी लेने की कोशिश की जा रही है। व्यक्ति कुछ भी जानकारी नहीं दे रहा है। उसने अपनी उम्र 70 साल बताई है, लेकिन वह 50 से 55 के उग्र का लग रहा है। उन्होंने बताया कि कुछ माह पहले एक और व्यक्ति ने बैराज पुल से नीचे छलांग लगा दी थी। जिसे पुलिस ने बचा लिया था। प्रथमदृष्टता परिवार विवाद लग रहा है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें