ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड हल्द्वानीरुद्रपुर में नवविवाहित को अगवा करने का प्रयास

रुद्रपुर में नवविवाहित को अगवा करने का प्रयास

झील के पास एक नवविवाहिता महिला को टुकटुक चालक ने अगवा करने का प्रयास किया। इस दौरान वह महिला को जबरन टुकटुक में बिठाने लगा। विरोध करने पर उसने महिला के साथ मारपीट करनी शुरू कर दी। हो-हल्ला होने से...

रुद्रपुर में नवविवाहित को अगवा करने का प्रयास
हिन्दुस्तान टीम,हल्द्वानीSat, 24 Feb 2018 07:59 PM
ऐप पर पढ़ें

झील के पास एक नवविवाहिता महिला को टुकटुक चालक ने अगवा करने का प्रयास किया। इस दौरान वह महिला को जबरन टुकटुक में बिठाने लगा। विरोध करने पर उसने महिला के साथ मारपीट करनी शुरू कर दी। हो-हल्ला होने से वहां पर तैनात होमगार्डों के मौके पर पहुंचने से पहले ही आरोपी टुकटुक चालक फरार हो गया।

जानकारी के अनुसार शिवनगर की महिला डिग्री कालेज में बीएससी की छात्रा है। बताया गया कि शनिवार सुबह वह कालेज जाने के लिए पैदल निकली थी। झील के पास एक टुकटुक चालक उसे जबरन अपने टुकटुक में बिठाने का प्रयास करने लगा। विरोध करने पर महिला से हाथापाई करने लगा। शोर-शराबा होने पर आरोपी टुकटुक चालक मौके से फरार हो गया। सूचना मिलते ही वहां पर तैनात होमगार्ड मौके पर पहुंचे तो आरोपी टुकटुक चालक मौके से फरार हो गया। बताया गया कि महिला का पति भी टुकटुक चलाता है। महिला पति के साथ कोतवाली पहुंच गई और पुलिस को मामले की जानकारी दी। कोतवाल कैलाश चंद्र भट्ट ने बताया कि आरोपी की तलाश की जा रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें