ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड हल्द्वानीओके होटल के पास आशा कार्यकत्री का जेवर चोरी

ओके होटल के पास आशा कार्यकत्री का जेवर चोरी

शहर में सम्मोहन कर लूटने वाला गिरोह फिर से सक्रिय होने लगा है। सोमवार को दोपहर के समय मुख्य बाजार स्थित ओके होटल के पास दो अज्ञात युवकों ने एक आशा...

ओके होटल के पास आशा कार्यकत्री का जेवर चोरी
हिन्दुस्तान टीम,हल्द्वानीMon, 27 Jun 2022 06:10 PM
ऐप पर पढ़ें

हल्द्वानी, कार्यालय संवाददाता।

नशीला रूमाल सुंघाकर लूटपाट करने वाला गिरोह शहर में फिर से सक्रिय होने लगा है। सोमवार दोपहर मुख्य बाजार स्थित ओके होटल के पास दो युवकों ने इसी प्रकार की वारदात को अंजाम दिया। आरोपी एक आशा कार्यकत्री के कान और गले से जेवरात उतारकर फरार हो गए। शिकायत पर पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

पुलिस के अनुसार बचीनगर कमलुवागांजा निवासी शांति शर्मा ओखलकांडा में आशा कार्यकत्री है। शांति, सोमवार को हल्द्वानी महिला अस्पताल में आशाओं के प्रदर्शन में शामिल होने आ रही थीं। कोतवाली के निकट एसबीआई के पास से पैदल महिला अस्पताल की ओर जा रही थी। आरोप है उसके पीछे दो युवक आ रहे थे। ओके होटल के पास पहुंची तो युवकों ने रूमाल सुंघाकर उसके गले व कान के जेवरात उतार लिए। अर्ध बेहोशी की हालत में वह किसी तरह महिला अस्पताल पहुंची। अपने गले और कान में हाथ लगाया तो जेवरात गायब थे। सूचना पर पहुंची पुलिस महिला को कोतवाली ले आयी। महिला से पूछताछ के बाद घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी की जांच शुरू कर दी गई है। कोतवाल हरेन्द्र चौधरी ने बताया, पुलिस मामले की जांच कर रही है।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें