ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड हल्द्वानीअर्शा का वीडियो वायरल होने पर महिला दरोगा को हटाया

अर्शा का वीडियो वायरल होने पर महिला दरोगा को हटाया

अर्शा का वीडियो वायरल होने के मामले को गंभीरता से लेते हुए अधिकारियों ने उसकी सुरक्षा में तैनात एसआईटी की सुरक्षा अधिकारी महिला दरोगा को तत्काल हटा दिया है। उसके स्थान पर दूसरी महिला दरोगा को तैनात...

अर्शा का वीडियो वायरल होने पर महिला दरोगा को हटाया
हिन्दुस्तान टीम,हल्द्वानीTue, 11 Sep 2018 07:29 PM
ऐप पर पढ़ें

अर्शा का वीडियो वायरल होने के मामले को गंभीरता से लेते हुए अधिकारियों ने उसकी सुरक्षा में तैनात एसआईटी की सुरक्षा अधिकारी महिला दरोगा को तत्काल हटा दिया है। उसके स्थान पर दूसरी महिला दरोगा को तैनात कर दिया गया है। साथ ही सीओ हल्द्वानी को जांच के निर्देश दिए गए हैं।

मंगलवार को अर्शा का वीडियो वायरल होने का समाचार छपते ही प्रशासन में खलबली मच गई। अर्शा की कड़ी सुरक्षा के दावे के बावजूद आखिर उसका वीडियो बनने के बाद कैसे वायरल हो गया इसे लेकर एसआईटी की कार्यप्रणाली पर सवाल उठ गए। मामले की गंभीरता को देखते हुए एसएसपी जन्मेजय खंडूरी ने सुरक्षा में तैनात सुरक्षा अधिकारी एलआईयू की महिला दरोगा आरती पोखरियाल को एसआईटी से हटा दिया है। उनके स्थान पर महिला हेल्पलाइन प्रभारी एसआई लता बिष्ट को तैनात किया गया है। एसएसपी ने बताया मामले की जांच सीओ हल्द्वानी डीसी ढौंडियाल को सौंपी है। सीओ की रिपोर्ट मिलने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें