ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड हल्द्वानीनिर्माणाधीन भवनों से सामान चुराने वाले दबोचे

निर्माणाधीन भवनों से सामान चुराने वाले दबोचे

वनभूलपुरा थाना पुलिस ने निर्माणाधीन भवनों से सामान की चोरी करने वाले गिरोह का खुलासा किया है। पुलिस ने क्षेत्र से एक कबाड़ी सहित चार लोगों को चोरी के सामान के साथ गिरफ्तार किया है। आरोपियों के खिलाफ...

निर्माणाधीन भवनों से सामान चुराने वाले दबोचे
हिन्दुस्तान टीम,हल्द्वानीFri, 17 Jan 2020 08:31 PM
ऐप पर पढ़ें

वनभूलपुरा थाना पुलिस ने निर्माणाधीन भवनों से सामान की चोरी करने वाले गिरोह का खुलासा किया है। पुलिस ने क्षेत्र से एक कबाड़ी सहित चार लोगों को चोरी के सामान के साथ गिरफ्तार किया है। आरोपियों के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर कोर्ट में पेशी के बाद जेल भेज दिया गया है।

एसओ सुशील कुमार ने बताया कि थाने में गुरुवार को उजाला नगर निवासी फैजुल अजीम उर्फ बुकमैन ने तहरीर देकर शिकायत की थी कि उनके निर्माणाधीन भवन से लोहे के एंगल, पाइप, सरिया चोरी हो गई है। मामले में मुकदमा दर्ज कर जांच टीम का गठन किया गया। पता चला कि वनभूलपुरा क्षेत्र में एक कबाड़ी चोरी का सामान खरीदता है। इस पर पुलिस टीम ने क्षेत्र के कबाड़ियों के गोदामों की चेकिंग के साथ ही पुराने चोरों के सत्यापन का अभियान चलाया। इस बीच वनभूलपुरा से पुलिस ने रात में लाइन नम्बर 17 आजाद नगर निवासी सद्दाम (30), इंदिरा नगर ठोकर नई बस्ती निवासी साबिर (32) और नगई बस्ती गोपाल मंदिर के पीछे निवासी मोहम्मद साबिर (34) को चोरी की सरिया, नगदी और बिल आदि के दबोच लिया। पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि चोरी का कुछ सामान लाइन नम्बर 8 स्थित गोदाम में छिपा रखा है। शुक्रवार को लाइन नम्बर 8 आजादनगर निवासी सैफ अली (24) कबाड़ी के गोदाम से चोरी का सामान लोहे के एंगल, पाइप, रोशनदान की ग्रिलें आदि बरामद कर ली गईं। इसके बाद चारों आरोपियों के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर कोर्ट में पेशी के बाद जेल भेज दिया गया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें