DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

चम्पावत में एक किलो चरस के साथ आरोपी गिरफ्तार

चम्पावत में एक किलो चरस के साथ आरोपी गिरफ्तार

चम्पावत जिले में पुलिस की ओर से चरस तस्करों को पकड़ने का सिलसिला जारी है। पुलिस और एंटी ड्रग यूनिट ने करीब एक किलो चरस के साथ बरेली निवासी आरोपी को गिरफ्तार किया है। एडीपीएस एक्ट के तहत केस दर्ज करने के बाद आरोपी को जेल भेज दिया गया है। जिले में छह दिन के भीतर चरस तस्करी के पांच मामले सामने आ चुके हैं।

एसपी धीरेंद्र गुंज्याल के निर्देश पर इन दिनों जिले भर में मादक पदार्थों के खिलाफ पुलिस और एंटी ड्रग यूनिट लगातार अभियान चला रही है। चम्पावत कोतवाली के एसएसआई जसवीर चौहान ने बताया कि शनिवार रात पुलिस टीम बनलेख और मुड़ियानी के पास टनकपुर को जा रही टैक्सी की चेकिंग कर रही थी। चेकिंग के दौरान एक शख्स पुलिस को देख हड़बड़ाने लगा। इस पर पुलिस ने उसे मौके पर ही दबोच लिया। उसके पास से करीब एक किलो चरस बरामद की गई। पकड़े गए आरोपी ने अपना नाम लोकेश गुप्ता पुत्र गिरीश चंद्र गुप्ता निवासी मोहल्ला सम्राट नगर, जोगी नवादा, थाना बरदारी जिला बरेली बताया। पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लेते हुए देर शाम उसके खिलाफ केस दर्ज कर लिया। रविवार को उसे कोर्ट में पेश करने के बाद जेल भेज दिया गया है।

आरोपी की पत्नी है बीमार

पति की गिरफ्तारी की सूचना मिलने पर रविवार को लोकेश की पत्नी नीरज गुप्ता मासूम बेटे को लेकर कोतवाली पहुंच गई। नीरज का कहना है कि वह लंबे समय से बीमार चल रही है। उसका पति अर्से से चरस और अन्य प्रकार के नशे का सेवन कर रहा है। बकौल नीरज वह कई बार इसके लिए पति को टोक चुकी है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Arrested accused with one kilogram charas in Champawat