ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड हल्द्वानीVIDEO: एमबीपीजी कालेज के कुविवि सेल में अधिकारी की तैनाती नहीं होने पर गुस्सा

VIDEO: एमबीपीजी कालेज के कुविवि सेल में अधिकारी की तैनाती नहीं होने पर गुस्सा

एमबीपीजी कालेज स्थित कुमाऊं विश्वविद्यालय के दफ्तर में उच्च शिक्षा मंत्री धन सिंह रावत के आदेशों के बावजूद अभी किसी भी अधिकारी और कर्मचारी की नियुक्ति नहीं होने पर छात्रों में रोष है। उन्होंने कालेज...

VIDEO: एमबीपीजी कालेज के कुविवि सेल में अधिकारी की तैनाती नहीं होने पर गुस्सा
हिन्दुस्तान टीम,हल्द्वानीTue, 24 Apr 2018 03:59 PM
ऐप पर पढ़ें

एमबीपीजी कालेज स्थित कुमाऊं विश्वविद्यालय के दफ्तर में उच्च शिक्षा मंत्री धन सिंह रावत के आदेशों के बावजूद अभी किसी भी अधिकारी और कर्मचारी की नियुक्ति नहीं होने पर छात्रों में रोष है। उन्होंने कालेज की प्रभारी प्राचार्य का घेराव कर कुविवि के दफ्तर में छात्रों की सुविधा के लिए कर्मचारियों की तैनाती करने की मांग की।

उल्लेखनीय है कि हल्द्वानी एमबीपीजी कॉलेज में कुमाऊं विश्वविद्यालय ने छात्रों की सुविधा के लिए दफ्तर खोला है। दफ्तर में एक प्रोफेसर स्तर अधिकारी की तैनाती की गई है। लेकिन दफ्तर में तैनात किए गए डॉ.अनिल कपूर डब्बू भाजपा के नेता होने के कारण कभी भी वहां तैनात नहीं रहते हैं। जिसके चलते पिछले दिनों छात्रों ने उच्च शिक्षा मंत्री से मामले की शिकायत की।

जिसके बाद उच्च शिक्षा मंत्री धन सिंह रावत ने कुविवि के दफ्तर में प्रोफेसर व कर्मचारियों की नियुक्ति के लिए कुलपति से बातचीत की। बावजूद इसके दफ्तर में अब भी कोई जिम्मेदार अधिकारी की तैनाती नहीं हो पाई है। जिससे आक्रोशित विद्यार्थियों ने मंगलवार को प्राचार्य का घेराव कर कुविवि के दफ्तर व्यवस्थाएं दुरुस्त करने की मांग की। उन्होंने चेतावनी दी कि यदि जल्द ही दफ्तर में जिम्मेदारी अधिकारी की ड्यूटी तय नहीं की गई तो वह आंदोलन के लिए मजबूर होंगे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें